बॉलीवुड

इन बॉलीवुड स्टार्स के पिता हैं एक जानी-मानी शख्सियत, कोई है बड़ी कारोबारी तो कोई है महाराज

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में आज ऐसे कई स्टार्स हैं जो करोड़ों की समपत्ति के मालिक हैं और एक ऐसे मुकाम पर हैं जहां पर लोग उनकी इज्जत करते हैं। बॉलीवुड में अब फिल्मों का बिजनेस करोड़ों का हो चुका है, हर साल बॉलीवुड में छोटी-बड़ी ना जानें कितनी फिल्में बनती हैं और बड़े-बड़े सुपरस्टार इन फिल्मों की कमाई का एक बड़ा हिस्सा ले जाते हैं। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि इन स्टार्स का बैकग्राउंड क्या हैं और इनके घर वाले क्या करते हैं। नहीं ना तो आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के घर वालों के बारे में बताएंगे जो एक अमीर और नामदार परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड में अपने अंदाज और स्टाइल के लिए जाने जाने वाले रणवीर सिंह इन दिनों फिल्मों में जलवा बिखेर रहे हैं। इनकी दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की हैं और साथ ही इन्होंने दीपिका पादुकोण से शादी भी करी हैं। बात करें रणवीर के फैमिली बैकग्राउंड की तो रणवीर के पिता जगजीत सिंह भावनानी एक रियल स्टेट बिजनेसमैन हैं।

अंगद बेदी

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस नेहा धूपिया ने बीते ही साल अंगद बेदी से शादी की और एक बेटी को जन्म दिया हैं। बात करें नेहा के पति अंगद बेदी के पिता बिशन सिंह बेदी की तो वो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और जाने –माने क्रिकेटर हैं।

भाग्यश्री

बॉलीवुड में सलमान खान के साथ फिल्म मैनें प्यार किया से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री को तो वो एक राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। उनके पिता विजय सिंहराव माधवाराव पटवर्धन महाराष्ट्र के सांगली के राजा हैं।

सचिन जोशी

साल २०११ में फिल्म अजान से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले सचिन जोशी हालांकि फिल्मो में कुछ खासा कमाल नहीं कर पाए लेकिन उनके फैमिली बैकग्राउंड की बात करें तो सचिन के पिता JMJ ग्रुप ऑफ़ इंडस्ट्रीज के मालिक और संस्थापक हैं, उनकी कंपनी, होटल,मिनरल वाटर,जिम और स्पा और एनर्जी ड्रिंक्स में डील करती है। सचिन भी अपने पिता के साथ ही बिजनेस संभालते हैं।

पुलकित सम्राट

टीवी जगत और बॉलीवुड में फुकरे जैसी सुपरहिट फिल्मों में दिख चुके पुलकित सम्राट का बैकग्राउंड भी काफी मजबूत है। पुलकित के पिता का दिल्ली में काफी बड़ा रियल स्टेट का बिजनैस हैं और उनकी गिनती दिल्ली के जाने-माने बिजनेसमैनों में होती है।

अरूणोदय सिंह

बॉलीवुड फिल्म जिस्म २ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके अरूणोदय इन दिनों वेब सीरिज में नजर आ रहे हैं। बता दें कि अरूणोदय के पिता अजय सिंह मध्य प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेसी नेती हैं, इसी के साथ उनके दादा स्व. अर्जुन सिंह मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सरकार के कैबिनेट मंत्री भी रह चुके थे।

चंद्रचूढ़ सिंह

एक समय पर बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता चंद्रचूढ़ सिंह अलीगढ़ के एक बड़े जमींदार परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता कैप्टन बलदेव सिंह पूर्व विधायक रह चुके हैं और उनकी मां बोलांगिर के पूर्व महाराजा की बेटी हैं।

Back to top button