बॉलीवुड

माता-पिता के घर को छोड़कर अलग घर में रहते हैं ये टीवी स्टार्स, नंबर 3 बन गयी है बॉलीवुड एक्ट्रेस

लक्ज़री लाइफ कौन नहीं पसंद करता. आम इंसान से लेकर सेलिब्रिटीज लक्ज़री लाइफ जीने के शौकीन होते हैं. अपनी इस लक्ज़री लाइफ को मेंटेन करने के लिए वह जमकर मेहनत करते हैं और इसी की बदौलत वह आज एक रॉयल लाइफ जी रहे हैं. पैसा इंसान केवल अपनी 3 जरूरतों को पूरा करने के लिए कमाता है और वह 3 जरूरतें हैं रोटी, कपड़ा और मकान. मुंबई जैसे शहर में रोटी और कपड़ा तो ठीक है लेकिन मकान खरीदना बेहद मुश्किल है. लेकिन टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे मौजूद हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते मुंबई जैसे महंगे शहर में अपना आशियाना बना लिया है. ये सितारे अपने माता-पिता से दूर उनके घर को छोड़कर आज अपने घर में रहते हैं.

शब्बीर अहलूवालिया

शब्बीर अहलूवालिया छोटे पर्दे के जाने माने एक्टर हैं. सुपरहिट सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में लीड रोल निभा चुके शब्बीर ने साल 2011 में कांची कौल से शादी की थी. बता दें, अपने माता-पिता का घर छोड़कर शब्बीर मुंबई में खुद के घर में रहते हैं. उनके दो बच्चे भी हैं जिनका नाम अज़ाई और लवर है.

मोहसिन खान

मोहसिन भी टेलीविज़न इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता हैं. फिलहाल वह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में कार्तिक का रोल निभा रहे हैं. मशहूर होने के बाद मोहसिन ने भी अपने माता-पिता का घर छोड़ दिया है और वह मुंबई आकर रहने लगे हैं.

मौनी रॉय

मौनी रॉय छोटे पर्दे की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म ‘गोल्ड’ से उन्होंने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की है. हाल ही में फिल्म ‘केजीएफ’ का एक गाना ‘गली गली’ रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. इस गाने में मौनी रॉय बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. बता दें, मौनी ने जब से काम करना स्टार्ट किया है तबसे वह अपने माता-पिता का घर छोड़कर मुंबई में रहने लगी हैं. उनके माता-पिता बीच-बीच में उनसे मिलने आते रहते हैं.

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. साल 2006 में आई फ्लॉप फिल्म ‘ये लम्हे जुदाई के’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रश्मि देसाई आज टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. कई भोजपुरी फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें पॉपुलरिटी कलर्स के टीवी शो ‘उतरन’ से मिली. इसमें उन्होंने ‘तपस्या’ का नेगेटिव किरदार निभाया था. रश्मि का भी मुंबई में खुद का एक घर है और वह यहां अकेले रहती हैं.

हिना खान

हिना खान को लोकप्रियता ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से मिली. इस सीरियल में उन्होंने ‘अक्षरा’ का मशहूर किरदार निभाया था. इसके बाद उन्होंने बिग बॉस में आकर लोगों का दिल जीता. फिलहाल वह ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं. हिना खान आज छोटे पर्दे की सबसे मशहूर और हाईएस्ट पेड अभिनेत्री हैं. हिना भी अपने माता-पिता के घर को छोड़ मुंबई में अकेले फ्लैट लेकर रहती हैं.

पढ़ें करोड़ों कमाने के बावजूद किराये के घर में रहती हैं ये अभिनेत्रियां, नंबर 4 के पास है 1 BHK फ्लैट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button