बॉलीवुड

ऐश्वर्या को आज भी चुभता है इस एक्टर का वो ‘गंदा कॉमेंट’, कहा-‘मेरी जिंदगी में सबसे बुरा..’

कोई भी इंसान जितना फेमस होता है उसकी उतनी ही आलोचनाएं होती हैं. इस बात को कई बार फेमस सेलिब्रिटीज को भुगतना पड़ता है. इंडस्ट्री में भी ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं जिन्होने कभी किसी के लिए कोई गलत बयान नहीं दिया फिर भी उन्हें एक गंदे कमेंट को झेलना पड़ा था. उस एक्ट्रेस का नाम ऐश्वर्या राय है, जो खूबसूरती की मिसाल और तहजीब-अदब से बात करने के लिए पूरी दुनिया में पहचानी जाती हैं. हाल ही में फिल्मफेयर ने ऐश्वर्या राय से बातचीत की थी जिसमें उनसे ऐसे कमेंट के बारे में पूछा गया जिसे वो हमेशा याद रखती हैं तो उस पर उन्होंने कहा- फेक या प्लास्टिक यानी नकली. ये शब्द आज भी उन्हें चुभते हैं. ऐश्वर्या को आज भी चुभता है वो ‘गंदा कॉमेंट’, अब ये कमेंट किसने और कब उनके ऊपर दिया चलिए आपको बताते हैं.

ऐश्वर्या को आज भी चुभता है वो ‘गंदा कॉमेंट’

ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम आज पूरी दुनिया में फेमस हैं और फोर्ब्स के मुताबिक ये दुनिया की 50 सबसे खूबसूरत महिलाओं में भी शामिल हैं लेकिन एक ऐसा एक्टर जिसने इनके ऊपर गलत कमेंट किया और जिसे ऐश्वर्या राय आज भी याद रखती हैं. हालांकि इंटरव्यू में इसके आगे उन्होने कुछ भी नहीं कहा लेकिन समझने वाले समझ गए कि वो किसकी बात कर रही हैं. दरअसल ऐसा कुछ साल पहले कॉफी विद करण सीजन 4 में एक्टर इमरान हाशमी ने कही थी. शो में रैपिड फायर राउंड चल रहा था जिसमें करण ने प्लासिट शब्द बोला और इमरान ने तुरंत ऐश्वर्या का नाम ले लिया था. आप भी देखिए वो वीडियो –

इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ तो गए ही होंगे कि इमरान हाशमी ने ये सीरियस होकर नहीं बल्की हंसी ठिठोली में कही. इसके बारे में इमरान से पूछा भी गया था तो उन्होंने जवाब दिया था कि उनका मतलब सिर्फ उस राउंड को पार करना था और गिफ्ट हैंपर जीतना था. इसके बाद ऐश्वर्या राय ने इमरान हाशमी के साथ कभी काम ना करने की कसम जैसी खा ली. वहीं इमरान के अनुसार उन्हें ऐश्वर्या से कोई दिक्कत नहीं है और वो उनके बड़े फैन में से एक हैं. उन्होंने उस दौरान एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या से माफी मांगने की भी बात कही थी.

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हैं ऐश्वर्या

साल 1994 में ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था और इसके बाद उन्होंने हम दिल दे चुके सनम, देवदास, जोधा-अकबर, रोबोट, धूम-2, मोहब्बतें, फन्ने खां, गुरू, दिल का रिश्ता, गुजारिश, ताल, उमराव जान और जोश जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया. ऐश्वर्या इंडस्ट्री की सुलझी हुई एक्ट्रेस हैं जिन्होने प्यार भी दिल से किया, और शादी भी पूरी ईमानदारी के साथ निभा रही हैं. ये सच है कि ऐश्वर्या का पहला प्यार सलमान खान हैं लेकिन सलमान की हरकतों की वजह से उन्होने अभिषेक बच्चन के साथ शादी के बारे में सोचा और उसे आज भी निभा रही हैं. आज ऐश्वर्या की शादी को 11 साल हो गए हैं और अब उन्हें एक बेटी आराध्या बच्चन भी हैं जिनसे वो बहुत प्यार करती हैं.

Back to top button