बॉलीवुड

घर वालों से छुपकर करते थे राकेश रोशन ये काम इसलिए हुए इस गंभीर बीमारी का शिकार

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और डायरेक्टर राकेश रोशन को कैंसर होने की खबर जब रितिक रोशन ने सोशल मीडिया मे शेयर की तो लोगों को पहले तो इस पर यकीन हीं नहीं हुआ। लेकिन रितिक के मैसेज के बाद लोगों ने राकेश रोशन के ठीक होने की दुआं मांगनी शुरू कर दी थी।

रितिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पिक शेयर करते हुए एक मैसेज लिखा था, इस पिक में रितिक के साथ राकेश रोशन भी नजर आ रहे थे। राकेश को देखकर इस बात का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है कि वो इस भयानक बीमारी का शिकार होंगे। जैसे ही रितिक ने इस खबर को पोस्ट किया वैसे ही बॉलीवुड के सितारों से लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक ने सोशल मीडिया में राकेश रोशन के ठीक होने की दुआ मांगी।

जिस पिक को रितिक ने शेयर किया है उसको देखकर आप सोच भी नहीं सकते की राकेश रोशन को ये बीमारी है, लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो ये है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी कि राकेश रोशन को ये बीमारी हुई। तो अब इस बात का खुलासा राकेश रोशन के एक दोस्त ने कर दिया है।

 

़ राकेश रोशन के दोस्त अमोद मेहरा ने एक इंटरव्यू में बताया कि – ऋतिक रोशन ने जब ट्वीट किया जब मुझे पता चला की राकेश रोशन को कैंसर हुआ हैं।’ उन्होंने बताया कि ‘तकरीबन दो महीने पहले हम एक पार्टी में एक दूसरे से मिले थे। इस दौरान वो बेहद तंदरुस्त लग रहे थे। लेकिन अब जब यह खबर सामने आई है उससे मुझे उतना ही सदमा लगा जितना बाकियों को हुआ है।’ अमोद ने बताया कि राकेश रोशन को स्मोकिंग की बुरी आदत थी। हालांकि उनकी वाइफ और उनके घर वालें उनको हमेशा इसके लिए मना करते थे लेकिन वो सबसे छुपकर स्मोकिंग किया करते थे।

बता दें कि राकेश रोशन के दोस्तों की मानें तो राकेश एक दिन में 1.5 पैकेट  सिगरेट पी जाया करते थे।

बता दें कि राकेश रोशन को गले का कैंसर हुआ है लेकिन इसका पता उनको काफी इनिशियल स्टेज पर ही लग गया जिसके लिए उनका आपरेशन हुआ है। हमारी तो यही दुआ है कि राकेश रोशन पहले की तरह ठीक और स्वस्थ हो जाएं।

Back to top button