बॉलीवुड में फ्लॉप होने के बाद अमीरों संग रचाई शादी, अब जी रही हैं आलीशान जिंदगी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री हैं जहां ना जाने हर साल कितने लोग अपनी आंखों में सपने लेकर आते हैं और उस मुकाम पर पहुंचना चाहते हैं जहां पर जाने की चाह हर किसी की होती है। बॉलीवुड में हर साल ही ना जाने कितने नए चेहरे आते हैं और अपनी किस्मत आजमाते हैं जिनमें से कुछ तो एक शख्शियत बनकर लोगों के दिलों में जगह बना लेते हैं तो कई इस भीड़ में कही गुम हो जाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ऐक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जो इस इंडस्ट्री में आई अपनी किस्मत आजमाई लेकिन फिल्मों में वो मुकाम हासिल नहीं कर पाई जो वो चाहती थीं।

फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद उन अभिनेत्रियों ने एक अमीर व्यक्ति से शादी कर ली और आज एक लग्ज्यूरियस लाइफ बिता रही हैं जो शायद उनको फिल्मों में काम करने से शायद ही मिल पाती। तो चलिए आपको बताते हैं कौन हैं वो अभिनेत्रियां।

आयशा टाकिया

साल 2004 में फिल्म टार्जन द कार से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आयशा ने अपने फिल्मी करियर में लगभग 14 फिल्मों में काम किया जिसमें से कुछ बॉक्स ऑफिस पर हिट भी रही थी लेकिन इसके बावजूद उनको वो सफलता नहीं मिल पाई। आयशा आखिरी बार साल 2009 में फिल्म वांटेड में सलमान खान के साथ नजर आई थीं जिसके बाद उन्होंने फिल्मों से किनारा कर लिया । बता दें कि साल 2009 में ही आयशा ने समाजवादी पार्टी नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी के साथ शादी कर ली। फरहान और आयशा काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। फरहान के पास खुद के काफी होटल हैं और उनकी कुल कमाई लगभग 10 मिलियन डॉलर है।

अमृता अरोड़ा

साल 2002 में फिल्म आवारा पागल दीवाना से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अमृता अरोड़ा ने भी अपनी फिल्मी करियर में महज 11 फिल्मों में काम किया, लेकिन इनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल नहीं दिखा पाई जिसके बाद अमृता ने फिल्मों से दूरी बनाने को ही बेहतरी समझा और साल 2009 में शकील लददाख से शादी कर ली। बता दें कि शकील एक बिल्डर हैं और उनकी कुल कमाई 12 मिलियन डॉलर है.

सेलिना जेटली

साल 2003 में फिल्म जानशीन से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सेलिना मिस इंडिया भी रह चुकी हैं इसी के साथ वो मिस यूनिवर्स में रनरअप रही थी, लेकिन अगर बात फिल्मों की करें तो यहां पर सेलिना मात खा गई। सेलिना ने लगभग 20 फिल्मों में काम किया लेकिन किसी भी फिल्म ने उनको वो सफलता नहीं दिलाई जिसके बाद सेलिना ने फिल्मों से किनारा करने में ही बेहतरी समझी। सेलिना ने साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हॉग से शादी कर ली और अब वो तीन बच्चों की मां हैं। बता दें कि पीटर का होटेल्स का बिजनेस हैं उनके दुबई और सिंगापुर में कई होटेल्स हैं।

ईशा देओल

बॉलीवुड के टॉफ एक्टर्स हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने भी फिल्मों में कदम रखा था लेकिन उनकी किस्मत उनके माता-पिता की तरह नहीं थी अपनी करियर में कई हिट फिल्मों देने के बावजूद भी ईशा फिल्मों में वो कमाल नहीं दिखा पाई जो हेमा का हुआ करता था।  बहुत बड़े स्टार माता पिता होने के बावजूद भी ईशा बॉलीवुड में अपना करियर नही बना पायी। जिसके बाद ईशा ने फिल्मों से किनारा कर लिया और साल 2012 में डायमंड मर्चेंट कारोबारी भरत तख्तियानी से शादी कर ली थी। भरत एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं, उनकी कंपनी का नाम ‘आर जी बैंगल प्राइवेट लिमिटेड’ है। फिलहाल ईशा अपने घर के बिजनेस में ही इनवोल्व हैं।