बॉलीवुड

लाइमलाइट से कोसों दूर रहते हैं ये स्टार किड, पर्दे पर किया डेब्यू तो कर देंगे सबके छुट्टी

आज कल बॉलीवुड में स्टार किड के लॉन्च होने के चलन कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। अभी तक जितने भी नए स्टार्स ने पर्दे पर कदम रखा है वह सभी स्टार किड है।वह भी ऐसे जो पर्दे पर आने से पहले ही चर्चा में आ गए थे। जहां 2018 में 5 स्टार किड्स ने अपना जलवा बिखेरा है वहीं इस साल भी कई सारे स्टार किड्स पर्दे पर डेब्यू करेंगे। हालांकि बहुत से ऐसे भी स्टार किड्स हैं जो कि ग्लैमरस तो हैं लेकिन बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रहते हैं। आइये जानते हैं उन स्टार किड्स के बारे में जो मीडिया औऱ बॉलीवुड की नजरों से रहते हैं दूर।

अगस्थ्य नंदा

अमिताभ बच्चन के नाती और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्थ्य नंदा का परिवार फिल्मों से जुडा हैं। उनका ननिहाल तो पूरा फिल्मी है साथ ही उनके पिता अरबपति है। अगस्थ्य जल्दी कैमरे के सामने नहीं आते हैं और लाइमलाइट से खुद को दूर ही रखते हैं। वहीं उनकी बहन नव्या नवेली अभी तक फिल्मों में तो नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया में वह बहुत एक्टिव रहती हैं।

ईरा खान

आमिर खान की बेटी ईरा खान भी बॉलीवुड की चकाचौंध से खुद को दूर रखती हैं। जहां के पापा आमिर इतने बड़े सुपरस्टार हैं और साथ ही कजिन इमरान भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं, लेकिन ईरा इन सबसे खुद को दूर ही रखती हैं। वह जल्दी कैमरे  के सामने नहीं आती हैं औऱ कभी कभी ही आमिर खान के साथ दिखती हैं।

दिशाना चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशाना बेहद ही क्यूट और खूबसूरत हैं। उनकी तस्वीरें देखकर कोई भी कह सकता है कि अगर उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया तो कई स्टार किड्स को वह अच्छी खासा कॉम्पटिशन देंगी। हालांकि वह मीडिया से खुद को दूर रखती है औऱ फिलहाल उनका इरादा फिल्मों में आने का नहीं बल्कि फिल्म बनाने का है। वह फिल्म मेकिंग का काम सीख रही हैं।

अलवीरा जाफरी

जावेद जाफरी की बेटी अलवीरा बेहद ही हॉट और ग्लैमरस लगती है। जावेद जहां फिल्मों में कॉमेडी और निगेटिव रोल निभाते आए हैं तो वहीं अलवीरा मीडिया औऱ फिल्मी लाइमलाइट से दूर रहती हैं। उनकी तस्वीरों मे उनका ग्लैमर साफ दिखता है, लेकिन वह बहुत ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करतीं।

अहान पांडे

चंकी पांडे के भतीजे अहान भी मीडिया और फिल्मों से दूर रहते हं। वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन के काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। जहां एक तरफ बिना फिल्मों में आए आर्यन खान की तस्वीरें सुर्खियां बटोरती हैं वहीं अहान पांडे जल्दी तस्वीरें खिंचवाते नहीं दिखते। गौरतलब है कि उनकी कजिन और चंकी की बेटी अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की पार्ट 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

आयुष्मान सेठी

अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी के बेटे आयुष्मान भी कॉफी हॉट और हैंडसम हैं, लेकिन वह भी मीडिया के सामने जल्दी नहीं आते। एक तरफ अर्चना कॉमेडी सर्कस की जज रही हैं वहं परमीत फिल्मों में एक्टर होने के साथ साथ फिल्में बनाते भी हैं। इसके बाद भी आयुष्मान ने फिलहाल अपने आप को ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रखा है।

यह भी पढे़ं :

Back to top button