इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है इस सुपरस्टार का पोता, दिल थाम कर देखिएगा तस्वीरें

आजकल बॉलीवुड स्टार किड्स की चर्चा जोरो से है। हर जगह बस इन्ही लोगों की चर्चा होती है। आज ये अपने माता पिता से ज्यादा सुर्खियां बटोरते हुए नजर आते हैं। यही वजह है कि हर कोई इनके बारे में पढ़ना या जानना चाहता है। ब़ॉलीवुड स्टार किड्स की  लिस्ट लंबी होती जा रही हैं, क्योंकि 90वें के दशक में काम करने वाले बॉलीवुड स्टार के किड्स अब बड़े हो चुके हैं। कुछ तो इतने बडे हो गये हैं कि फिल्मों में डेब्यू करने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। अब तक आपने कई सारे बॉलीवुड स्टार किड्स को देखें होंगे, लेकिन आज हम आपको जिससे मिलवाने जा रहे हैं, उनकी तस्वीर पहली बार सामने आई है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

जहां एक तरफ कई बॉलीवुड स्टार किड्स अब इस दुनिया में तहलका मचा रहे हैं, तो वहीं अभी कुछ ऐसे स्टार किड्स हैं जोकि तहलका मचाने के लिए अभी तैयार हो रहे हैं। यकीन मानिये अगर ये लोग ब़ॉलीवुड में आ गये तो बॉलीवुड का नजारा ही बदल जाएगा। अभी किंग खान की बेटी सुहाना का बॉलीवुड में कदम रखना बाकि है, कुछ इसी तरह के स्टार के बच्चे अभी बॉलीवुड से दूर तो जरूर है, लेकिन आएं दिन अपनी हरकतों की वजह से ये सुर्खियों में छाएं रहते हैं।

आज हम बात कर रहे है धर्मेंद्र के पोते की। अरे भई, पूरा का पूरा देओल परिवार सुपरस्टार है, तो ऐसे में पोते का लुक तो स्टाइलिश बनता ही है। जी हां, बॉबी देओल के बेटे की पहली झलक अवॉर्ड शो में दिखी, जिसके बाद तो वो पूरी दुनिया में छां गये। बॉबी देओल का बेटे अपने बाप पर नहीं गया है, बल्कि देखने में बिल्कुल अपने दादा की तरह दिखता है। स्टार किड्स की जब भी बात होती है, तो लोग उसे स्टार की नजर से ही देखने लगते हैं, पर बॉबी देओल नहीं चाहते हैं कि उनके बेटे को कोई स्टार की नजर से देखे, क्योंकि वो चाहते हैं कि उनकी लाइफ में थोड़ी सी प्राइवसी तो होनी ही चाहिए, जिसे वो अपने तक ही रख सके।

बॉबी देओल के बेटे का नाम आर्यमन देओल है। इनकी पहली बार तस्वीरें IFFA से सामने आई। ये एक ऐसे स्टार किड्स है, जोकि सुर्खियों में पहली बार आएं है। ये अभी सिर्फ 17 साल के हैं, तो ऐसे में फिलहाल ये अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रहे हैं। लेकिन इनकी तस्वीरों को देखकर ऐसा ही लगता है, जैसे ये अब बॉलीवुड में कदम रखने ही वाले हैं। अक्सर यही होता है कि जब भी किसी स्टार किड को लांच किया जाता है, तो उससे पहले उसे सुर्खियों लाया जाता है, ताकि लोगों को उसके बारे में अच्छे से पता चल सके।

आर्यमन देओल की रूचि फिल्मों में है या नहीं, यह अभी कहा नहीं जा सकता है, लेकिन इस बात से भी नकारा नहीं जा सकता है कि ये अगर बॉलीवुड में आएं तो देओल परिवार का नाम जरूर रोशन करेंगे, क्योंकि इनकी पर्सनलिटी के सामने बाकि सभी फीके दिख रहे हैं। इतना ही नहीं, लोग इन्हें देखकर यही कह रहे हैं कि ये तो बिल्कुल धर्मेंद्र की टू-कापी लग रहे हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने करियर में जो धमाल मचाया था, उम्मीद की जा रही है कि वो भी धर्मेंद्र की तरह ही अपना नाम पूरी तरह से रोशन कर सकेंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!