बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन खतरनाक विलेन की पत्नियां हैं बेहद खूबसूरत, 3 नंबर वाले हैं सबसे दबंग खलनायक

फिल्मों में जो किरदार हम देखते हैं वो निर्देशक के कहने पर हमें दिखाया जाता है. कभी-कभी फिल्मों में अच्छे किरदार निभाने वाले कलाकार असल जिंदगी में बुरे होते हैं और फिल्मों में खलनायक बने सितारे असल जिंदगी में बहुत ही शांत और अच्छे होते हैं. बॉलीवुड की भी यही कहानी है जिसमें कई ऐसे विलेन हैं जो अपनी असल जिंदगी में बहुत ही शांत और लवेबल जिंदगी जीते हैं. फिल्म में जितना महत्वपूर्ण किरदार हीरो और हीरोइन निभाते हैं उतना ही विलेन का भी होता है. पूरी फिल्म में जिस हीरोइन के लिए विलेन हीरो से लडता है उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत उनकी पत्निया हैं. बॉलीवुड के इन खतरनाक विलेन की पत्नियां हैं बेहद खूबसूरत, इनके बारे में आपको भी पता होना चाहिए क्योंकि फिल्मों में इनका उग्र रूप असल जिंदगी में अलग हैं.

बॉलीवुड के इन खतरनाक विलेन की पत्नियां हैं बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं जिन्होंने निगेटिव किरदार निभाए और अपनी खास पहचान बनाई. लोगों के दिलों में वो भले ही इनके लिए उतना प्यार ना हो लेकिन असल जिंदगी में वो भी कलाकार हैं और पर्दे पर वही किरदार निभाते हैं जो उन्हें करने को कहा जाता है. आज हम आपको इंडस्ट्री के इन्हीं विलेन की खूबसूरत पत्नियों से मिलवाने जा रहे हैं.

फ्रेडी दारूवाला

फिल्म हॉलीडे में जिस विलेन ने अक्षय कुमार की नाक में दम कर दिया था उनका नाम फ्रेडी दारुवाला है. उनकी पत्नी क्रिस्टल बरियावां किसी एक्ट्रेस से खूबसूरत नहीं हैं. फ्रेडी फिल्मों में अक्सर विलेन का किरदार ही निभाते हैं लेकिन असल जिंदगी में वे बेहद शांत हैं और अपने पत्नी से बहुत प्यार करते हैं.

अरुणोदय सिंह

जिस्म-2, मैं तेरा हीरो और ब्लैकमेल जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके अरुणोदय सिंह भी असल जिंदगी में एक खुशमिजाज आदमी हैं. फिल्मों में भले ही वो दमदार किरदार निभाते हों लेकिन असल जिंदगी में वो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं जिसका नाम ली एल्टन है.

प्रकाश राज

वांटेड, सिंघम, दबंग-2 और एंटरटेनमेंट जैसी फिल्मों में दमदार विलेन का किरदार निभाने वाले प्रकाश राज साउथ सिनेमा के एक उम्दा एक्टर हैं. उनकी पत्नी पोनी वर्मा को उनके विलेन वाले रोल से कोई परहेज नहीं है और उनकी खूबसूरती आप तस्वीर में आसानी से देख सकते हैं.

कबीर बेदी

हमारी इस लिस्ट में बहुत ही पुराने विलेन कबीर बेदी हैं जिन्होंने अब तक चार शादियां कीं. 70 साल की उम्र में कबीर बेदी ने 34 साल की लड़की से शादी की जो उनकी बेटी पूजा बेदी से चार साल छोटी हैं. उनकी चौथी पत्नी का नाम परवीन दुसंज है और वो बेहद खूबसूरत हैं.

निकितन धीर

फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के थंगाबाली विलेन को कोई कैसे भूल सकता है ? उनका नाम निकितन धीर है और उन्होंने छोटे पर्दे की झांसी की रानी कृतिका से शादी की. कृतिका ने छोटे पर्दे पर बहुत से पॉपुलर किरदार निभाए और निकितन धीर ने साउथ की कई फिल्मों में दमदार विलेन का किरदार निभाया.

Back to top button