बॉलीवुड

बिना मेकअप बहुत अलग दिखती हैं बॉलीवुड की ये ग्लैमरस सिंगर, नंबर 4 को देखकर पहचान नहीं पाएंगे

हमारी फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे सिंगर्स की कमी नहीं है. इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक दिग्गज आवाज़ हैं जिनकी दुनिया दीवानी है. सोनू निगम, उदित नारायण, सुनिधि चौहान, श्रेया घोषाल आदि कुछ ऐसे ही बेहतरीन सिंगर्स के उदाहरण हैं. इनके आवाज़ ने लोगों के दिलों पर एक ख़ास छाप छोड़ी है. आवाज़ सुनते ही लोग इन्हें पहचान लेते हैं. अपने मेहनत की दम पर ये लोग आज एक अलग ही मुकाम पर पहुंच गए हैं. फीमेल सिंगर्स की बात की जाए तो बॉलीवुड में अनेकों ऐसी सिंगर्स मौजूद हैं जो कि ना सिर्फ अपनी आवाज़ के लिए बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. आपने अक्सर इन फीमेल सिंगर्स को मेकअप में ही देखा होगा लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको उनकी बिना मेकअप वाली तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

कनिका कपूर

बेबी डॉल, चिट्टिया कलाइयां जैसे हिट गाने गा चुकी कनिका कपूर दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. उनकी नीली आंखें किसी को भी उनका दीवाना बना सकती हैं. बता दें, कनिका को अपने गाने के लिए फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चुका है लेकिन आप देख सकते हैं कि कनिका बिना मेकअप कैसी दिखती हैं.

नेहा कक्कड़

नेहा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से की थी. यहां से रिजेक्शन मिलने के बाद उन्होंने कड़ी मेहनत की और आज वह जिस मुकाम पर हैं उससे हर कोई वाकिफ है. आज नेहा बॉलीवुड की सबसे हिट और ग्लैमरस लेडी सिंगर हैं लेकिन आप उनका बिना मेकअप लुक देखकर हैरान रह जाएंगे.

पलक मुच्छल

पलक मुच्छल आज बॉलीवुड की एक जानी-मानी सिंगर हैं. पलक की उम्र केवल 26 साल है लेकिन इतनी कम उम्र में ही उन्होंने अपनी पहचान बना ली है. आप तस्वीर में देख सकते हैं कि पलक मेकअप में जितनी ग्लैमरस दिखती हैं उतनी बिना मेकअप नहीं दिखतीं.

सुनिधि चौहान

सुनिधि चौहान भी बॉलीवुड की लोकप्रिय सिंगर हैं. सुनिधि ने मात्र 4 साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था. उन्होंने 12 साल की उम्र में फिल्म ‘शास्त्र’ से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी. सुनिधि मेकअप में बहुत ग्लैमरस दिखती हैं लेकिन बिना मेकअप वह बहुत डल और उम्रदराज दिखती हैं.

शालमली खोलघड़े

लत लग गयी, बलम पिचकारी जैसे हिट गाने दे चुकी शालमली बॉलीवुड की टॉप सिंगर बन गयी हैं. उन्हें पहचान फिल्म ‘इशकज़ादे’ के गाने ‘परेशां परेशां’ से मिली थी. मेकअप में तो शालमली लुक्स के मामले में बॉलीवुड हेरोइनों को कड़ी टक्कर देती हैं लेकिन मेकअप उतरते ही उनकी खूबसूरती फीकी पड़ जाती है.

नेहा भसीन

नेहा भसीन बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं. उन्होंने अब तक कई हिट गाने दिए हैं. उन्हें पहचान फिल्म ‘फैशन’ के टाइटल ट्रैक और फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ के गाने ‘धुनकी धुनकी’ से मिली. नेहा भसीन दिखने में बेहद ग्लैमरस हैं लेकिन सिर्फ मेकअप में. जैसे ही मेकअप उतरता है वह काफी अलग नजर आती हैं.

पढ़ें : ये हैं भारत की टॉप 7 खूबसूरत फीमेल सिंगर्स, नंबर 4 से शायद आप भी वाकिफ नहीं होंगे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.  

Back to top button