बॉलीवुड

‘उतरन’ की इच्छा’ ने सुनाई आपबीती, कहा- दोस्तों के सामने पिटता था बॉयफ्रेंड,5 सालों तक किया शोषण

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने बहुत कम उम्र से ही अभिनय करना शुरु कर दिया था और बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस उन्होंने बंगाली टीवी सीरियल्स में काम किया. इसके अलावा उन्होंने विद्या बालन की बहन का भी फिल्म परिणीता में किरदार निभाया था, टीना का सफर इंडस्ट्री में बहुत लंबा है और इस दौरान वो सफल ही रहीं. इसके अलावा उन्होंने हिंदी टीवी सीरियल उतरन में सबसे ज्यादा चर्चित किरदार निभाया जिसके बाद टीना को घर-घर में पहचाना जाने लगा. अब आप सोचिए कि इतनी सफल और स्वतंत्र एक्ट्रेस होने के बाद भी सीरियल ‘उतरन’ की अभिनेत्री का बड़ा खुलासा, इस बात का खुलासा टीना दत्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान किया, जिसमें उन्होंने इस बारे में खुलकर बातें की.

सीरियल ‘उतरन’ की अभिनेत्री का बड़ा खुलासा

टीवी एक्ट्रेस टीना ने जब कलर्स चैनल के शो उतरन में काम करना शुरु किया था उसके बाद हर कोई उन्हें उस किरदार के नाम ‘इच्छा’ कहकर बुलाने लगे थे. टीना ने अपने इंटरव्यू में बताया, ”मैंने एक ऐसे आदमी के साथ रिलेशनसिप रखा जिसका ताल्लुख इंडस्ट्री से नहीं है. उस इंसान में मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया और इतना ही नहीं वो मेरे दोस्तों के सामने ही मुझे मारता था. मैं इन सभी बातों से बहुत परेशान हो गई थी और मुझमें आत्मविश्वास भी खत्म हो गया था फिर मुझमें हिम्मत आई और मैंने इस रिश्ते को खत्म कर दिया. इस बात को मैं किसी से शेयर नहीं करना चाहती थी लेकिन अब अपना रखने का समय आ गया है ऐसा मुझे लगता है.” ये बात तो सही है कि किसी भी लड़की के लिए इससे बाहर आना बहुत मुश्किल होता है और टीना दत्ता ने बहुत ही हिम्मत का काम किया है. टीना ने इसके अलावा बताया कि किसी भी रिश्ते पर भरोसा करना अच्छा है लेकिन उसके ऊपर अंधविश्वास करना इंसान की बहुत बड़ी गलती होती है जो इंसान को नहीं करनी चाहिए.

साल 2015 में टीना ने परेश मेहता के साथ ब्रेकअप किया तो इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो परेश की तरफ ही इशारा कर रही हैं. वैसे आपको बता दें कि परेश टीवी एक्टर्स अली मर्चेंट और नंदीश संधू के दोस्त हैं जो टीना के भी अच्छे फ्रेंड हैं.

इसलिए इस लव मैरिज के खिलाफ हैं टीना

टीवी एक्ट्रेस टीना ने भले ही सीरियल में रोमांटिक किरदार निभाया हो या फिर लव मैरिज की हो लेकिन एक रिश्ते से विश्वास टूटने के बाद टीना अब किसी पर भी भरोसा नहीं कर सकती. अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए टीना ने बताया कि वो फिलहाल सिंगल हैं और किसी को डेट नहीं करना चाहती. उनके अनुसार, फीलिंग्स में विश्वास नहीं रखती और भले ही वो लव मैरिज करना चाहती हों लेकिन उन्हें अब लगता है कि मैरिज बेकार से अच्छा है कि वो अरेंज मैरिज ही करना चाहेंगी अगर कोई ऐसा मिल गया तो. टीना ने ये भी बताया कि अगर वो अरेंज मैरिज करती हैं तो किसी टीवी एक्टर के साथ तो नहीं करेंगी क्योंकि उन्होंने बहुत से एक्टर्स की शादियां टूटते देखा है.

Back to top button