विशेष

शराब पीकर महिला ने थाने में जम कर किया हाईवोल्टेज ड्रामा, इंस्पेक्टर को करेंगे सलाम!

नई दिल्ली –  महिलाएं पुरुषों की तुलना में शराब पीकर कही ज्यादा हंगामा करती हैं। बड़े-बड़े शहरों से रोज नई-नई खबरे आती रहती हैं। हाल ही में एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। जिसमें यह महिला पुलिस वालों को गालियां देते हुए दिख रही है। शराब के नशे में चूर एक महिला ने हाईवोल्टेज ड्रामा किया। महिला ने पुलिसवालों को अंजाम भुगतने की धमकी देने लगी। Drunken woman high voltage drama.

वैसे अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो किस जगह का है, लेकिन वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि यह दिल्ली पुलिस का वीडियो है। जिसमें महिला को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह नशे में धुत है और दिल्ली पुलिस को जमकर गालियां दे रही है।

दिल्ली पुलिस के इस सब इंस्पेक्टर को सलाम –

वीडियो में महिला ने हंगामा मचा रखा है। वह लोगों को गालियां देती तो कभी टेबल पर हाथ पटकरकर दो लड़को को अपने सामने लाने की मांग करती है।  महिला वीडियो में कहती है कि – “ये दिल्ली पुलिस है, कामचोर, तुम्हारी औकात क्या है।” लेकिन इस सब हंगामे के बीच दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर का पेसेन्स देखने लायक है। वह चुपचाप महिला से गाली सुनते हुए बार – बार उसे शांत रहने के लिए कहता दिख रहा है।

अगले पेज पर देखिए वीडियो कैसे शराब पीकर युवती ने किया हंगामा और पुलिस को सुनाई गालियां –

देखें वीडियो –  कैसे शराब पीकर युवती ने किया हंगामा और पुलिस को सुनाई गालियां –

Back to top button