बॉलीवुड

बिग बॉस 12: देखिए शो की शुरूआत से आखिरी दिन तक का श्रीसंत का घर के अंदर का सफर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 का आज फिनाले हैं, और आज ही बिग बॉस के सीजन 12 के विनर का नाम सबको पता लगेगा बता दें कि शो को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं कोई कह रहा है कि इस शो के विनर श्रीसंत ही होंगे क्योंकि शो मेकर्स श्रीसंत को लेकर बॉयस्ड हैं दूसरी तरफ खबरें आ रही हैं कि श्रीसंत घर से बाहर निकल गए हैं, लेकिन इन सब अफवाहों पर ध्यान ना देते हुए हम आपको बताएंगे कि किस तरह से घर वालों ने इस आखिरी दिन की बिग बॉस के घर में बिताया।

बता दें कि शो खत्म होने के एक दिन पहले बिग बॉस ने घर में बचे सदस्यों को उनके घर में बिताए गए पलों से रूबरू कराया, उनका शुरूआत से लेकर के तीन महीनों के सफर को चंद मिनटों में दिखाकर घर वालों को इमोशनल कर दिया। दीपक, करणवीर के बाद मेकर्स ने श्रीसंत को उनके घर में बिताया सफर दिखाया है। बता दें कि ये सफर श्रीसंत के लिए काफी मुश्किल था  क्योंकि अपने गुस्से वाले व्यवहार के चलते श्रीसंत को घर के अंदर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था और अपने गुस्सैल रवैये के चलते वो काफी चर्चाओं में भी रहते थे वहीं दीपिका के साथ अपने भाई-बहन के रिलेशनशिप को लेकर भी वो काफी चर्चओं में रहे। लेकिन जब बिग बॉस ने उनका ये पूरा सफर श्रीसंत को दिखाया तो वो एक बच्चे की तरह रोने लगे।

बता दें कि बिग बॉस ने इस वीडियो को क्रिकेट से जोड़कर वीडियो की शुरूआत की और उनके घर में इस सफर के लिए उनको शुभकामनाएं दी. बता दें कि श्रीसंत अपना वो वीडियो देखकर काफी इमोशनल हो गए और आप भी श्रीसंत का वो वीडियो देखकर खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक सकते हैं। देखें वीडियो –

 

बिग बॉस के घर में श्रीसंत के सफर की बात करें तो वो शुरू से ही घर में अपने बर्ताव और गुस्से वाले मिजाज को लेकर खबरों में रहते आए हैं लेकिन दर्शकों को श्रीसंत के हर रंग-रूप देखने को मिले वो गुस्से में आकर लड़े भी तो बच्चों की तरह रोए भी और हंसी-मजाक करने में भी किसी से पीछे नहीं रहे अब इंतजार है तो बस आज रात का जिसमें देखने को मिलेगा कि आज इस शो के विनर की ट्राफी कौन लेकर जाता है।

Back to top button
?>