राशिफल

राहु केतु के प्रभाव से 2019 में इन 3 राशि के लोगों का हो सकता है ब्रेकअप, जानिये राशि अनुसार उपाय

नये साल की शुरूआत होने में अब महज कुछ दिन ही बचे हैं। नये साल को लेकर जहां लोगों के मन में उम्मीदे होती हैं तो वहीं उनके मन में चिंता भी रहती है। जी हां, नये साल में लोगों को अपने करियर से लेकर लव लाइफ तक की चिंता रहती है। जो लोग सच्चा प्यार करते हैं, उन्हें इस बात की चिंता होती है कि अगले साल उनके और उनके पार्टनर के बीच सबकुछ कुशल होगा या नहीं। इसलिए वे कभी कभी काफी ज्यादा परेशान होते हैं। इतना ही नहीं, जिन लोगों की लव लाइफ पटरी से नीचे उतर जाती है, उन्हें इस बात की फ्रिक होती है कि क्या उनके लिए नया साल लकी होगा या नहीं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

नये साल में जहां कुछ लोगों को उनका प्यार मिलेगा, तो वहीं कुछ लोगों का ब्रेकअप हो सकता है। जी हां, प्यार में तालमेल के साथ जिम्मेदारी का एहसास होना भी ज़रूरी है। अगर आप अपनी जिम्मेदारी भूल जाते हैं, तो इससे आपका पार्टनर आप से अलग थलग हो जाता है। ऐसा ही कुछ राशियों के लोगों के साथ भी होना है। दरअसल, प्यार में घंमड या सिर्फ मेरा हो जाने से दरार आ जाती है, जिसकी वजह ब्रेकअप की नौबत आ जाती है। ऐसे में कुछ लोगों 2019 में प्यार के मामले में थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए। तो चलिए जानते हैं कि किन लोगों के प्रेम संबंध अगले साल बिगड़ सकते हैं।

मेष राशि

इस राशि के जातक अपने घंमड पर काबू नहीं रख पाते हैं। ये बार बार अपने पार्टनर को यह जाहिर करते हैं कि वे इनसे छोटे हैं, बल्कि प्यार में तो बराबरी का हिस्सा होता है। अपने घंमड और गुस्सा की वजह से साल 2019 में इस राशि के लोग अपने प्यार को खो सकते हैं। इतना ही नहीं, इनके घंमड की चपेट में कई अन्य रिश्ते भी आएंगे। मतलब अगर यह कहा जाए कि रिश्तों के मामले में इनके लिए 2019 ज्यादा अच्छा नहीं है। अगर इस राशि के जातक प्यार में हैं, तो उनके ब्रेकअप होने की संभावना बढ़ रही है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातको के लिए साल 2019 रिश्ते के मामले में थोड़ा नाजुक होगा। यदि आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं, तो 2019 आपके लिए दुखो का खजाना लेकर आएगा। जी हां, इस साल आपका रिश्ता टूटने के कगार पर होगा, लेकिन अगर आप थोड़ा धैर्य या समझदारी दिखाएंगे तो आपका यह रिश्ता बच सकता है, लेकिन आप अपने गुस्से की वजह से अपने पार्टनर को हमेशा हमेशा के लिए खो सकते हैं। इसलिए आप अपने गुस्से पर काबू रखे।

कन्या राशि

इस राशि के जातक स्वभाव में तो काफी अच्छे होते हैं, लेकिन प्यार के मामले में थोड़े कमज़ोर होते हैं। इनकी एक गलती इनके पार्टनर का दिल तोड़ सकती है और फिर इनका रिश्ता ब्रेकअप के कगार पर पहुंच सकता है। इसलिए इस राशि के जातको को अपने रिश्ते में 2019 में तालमेल बिठाना बहुत ज़रूरी है, वरना आपका रिश्ता टूट सकता है।

Back to top button