दिलचस्प

‘काला चश्मा’ गाने पर लड़की ने किया ऐसा डांस कि कैटरीना भी शरमा जाए, देखें वीडियो

नई दिल्ली – बॉलीवुड के गानों पर डांस कवर के रूप में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करना आजकल आम बात हो गई है। डांस के हुनरबाजों के लिए सोशल मीडिया अपना चलवा दिखाने का एक आसान और सबसे तेज जरिया बन गया है। आप चाहें तो आप अपना भी वीडियो बनाकर यूट्यूब पर पोस्ट कर सकते हैं। इससे आपकी प्रतिभा पूरी दुनिया देख पाएगी। वैसे तो आपने काला चश्मा के कई वर्जन सुने और देखें होगें लेकिन इन दिनों इस गाने का एक वर्जन काफी वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़की ने काला चश्मा पर ऐसा डांस किया कि कैटरीना तक के पसीने छुट जाएं।  Dance on kala chashma by girl.

आपको बता दें कि कैटरीना की फिल्म ‘बार-बार देखो’ का गाना ‘काला चश्मा’ काफी हिट रहा था। लेकिन इससे भी ज्यादा हिट इस लड़की के ठुमके हो रहे हैं जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। इस लड़की ने इस गाने पर ऐसा डांस किया है कि इसकी अदाएं आपको भी दीवाना बना देंगी। काला चश्मा गाने पर अपना डांस का वीडियो बनाकर इस लड़की ने उसे KalaChasma by Richa Shukla… टाइटल से सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

कैटरीना कैफ की मूवी बार—बार देखो का काला चश्मा गाने पर इस लड़की का डांस बेहद वायरल हो गया है। इसे देखने वाले लड़के—लड़कियों ने अपनी तरह से इस गाने पर डांस किया। कुछ लड़कियों ने तो ऐसा डांस किया कि खुद कैटरीना भी शरमा जाए।

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

https://youtu.be/kW7f1zSPiGs

Back to top button