ब्रेकिंग न्यूज़

नोटबंदी: पीएम मोदी का विपक्ष पर करारा प्रहार, कहा- ‘संसद में मुझे बोलने नहीं दिया जा रहा है’

बनासकांठा/नई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के दौरे पर थे। जहाँ उन्होंने नोटबंदी को लेकर कहा कि मैंने अपना नहीं, देश का भला सोचा है। देश मेरे बाद की पीढ़ियों का क्या हो ये सोचने वाला देश है। मेरे देश का चिंतन भावी पीढ़ियों के सुख के लिए सोचने वाला है। इसके अलावा पीएम ने संसद में हंगामे का भी जिक्र करते हुए कहा कि देश के राष्ट्रपति भी संसद में हो रहे हंगामे से दुखी हैं। राष्ट्रपति ने सदन की कार्यवाही नहीं चलने पर आपत्ति जताई है। मुझे भी लोकसभा में बोलने नहीं दिया जाता, इसलिए मैंने जनसभा में बोलने का निर्णय लिया। PM modi banaskantha Gujarat visit.

बेईमान और ईमानदार के बीच लड़ाई –

PM modi banaskantha Gujarat visit

 

 नोटबंदी पर पीएम ने 125 करोड़ लोगों के समर्थन के लिए शुक्रिया। सभी को शत्-शत् नमन। मैं ईमानदारों के साथ खड़ा हूं तो ईमानदारों को भड़काया जा रहा है। 70 साल तक ईमानदार लोगों को लूटा। इसीलिए इस बड़े फैसले को बार-बार गरीबों के हित वाला बता रहे हैं। यह पूरी लड़ाई अमीर और गरीब, बेईमान और ईमानदार की लड़ाई बन गई है। अभी भी मुझे खुद पर भरोसा है। अपनी ईमानदारी और अपने फैसले पर भरोसा है कि जनता उनका साथ नहीं छोड़ेगी।

पीएम मोदी की नजर यूपी और गुजरात पर –

PM modi banaskantha Gujarat visit

पीएम मोदी के गुजरात विधानसभा चुनाव अहम है, पार्टी को वापस पटरी पर वापस लाने पर उनकी नजर है।  लेकिन आज उन्होंने गुजरात की धरती से यूपी के लिए भी संदेश दिया है। अगले साल की शुरूआत में ही विधानसभा के चुनाव होने हैं और मोदी खुद यूपी से लोकसभा सांसद हैं। यूपी में मायावती से लेकर मुलायम तक सब नोटबंदी के बाद पीएम मोदी को घेरने की तैयारी कर रहें हैं। वहीं राहुल गांधी की आक्रामकता भी यूपी से लेकर पंजाब तक मोदी को परेशान करने लगी है।

आतंकवाद, भ्रष्टाचार के खिलाफ हथियार है नोटबंदी –

PM modi banaskantha Gujarat visit

गुजरात के बनासकांठा में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नोटबंदी के फैसले को भ्रष्टाचार और आतंकवाद के खिलाफ सबसे कारगर हथियार बताते हुए विपक्ष पर कड़ा प्रहार किया। पीएम मोदी ने कहा कि 8 नवंबर के बाद काले धन रखने वालों नींद उड़ी हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि 8 नवंबर के बाद जिसने भी किसी भी गैरकानूनी तरीके से कालेधन को सफेद किया है वो किसी भी तरह से बचेंगे नहीं। उनके खिलाफ जांच होगी और वे सभी जेल के अंदर होंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close