हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

PM मोदी ने गुजरात रैली में ममता बनर्जी के साथ सभी विपक्षी पार्टियों को दिया करारा जवाब…. देखें वीडियो!

नोटबंदी को लेकर देश की सभी विपक्षी पार्टियाँ नरेन्द्र मोदी पर निशाना साध रही हैं। उनके नोटबंदी वाले निर्णय से विपक्षी पार्टियों को एक मौका मिल गया है कि वह सराकर के खिलाफ आवाज उठा सकें। आज गुजरात रैली के दौरान जनता को संबोधित करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनके ऊपर जमकर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा और उनको करारा जवाब दिया।

हमारा देश भावी पीढ़ी के बारे में सोचने वालों का देश है:

मोदी ने अपने भाषण के दौरान कहा कि हमारे देश के कुछ ज्ञानी लोग कह रहे हैं कि मोदी जी आपने इतना बड़ा निर्णय लिया, लेकिन उसका हमारे जीते-जी तो कोई लाभ नहीं मिलने वाला है। उन्होंने आगे कहा कि चार्वाक ने कहा था जो भी करना है अभी कर लो भावी जीवन के बारे में मत सोचो, जबकि हमारे यहाँ प्रथा यह है कि आदमी खुद भूखा रहकर अपने आने वाली पीढ़ियों के बारे में सोचता है। उन्होंने यह भी कहा कि हमारा देश स्वार्थी लोगों का देश नहीं है, जो अपना पेट भरने के लिए ही सोचे। हमारा देश भावी जीवन के बारे में सोचने वाले लोगों का देश है।

विपक्षी पार्टियाँ मुझे संसद में नहीं बोलने देती हैं:

देश के राष्ट्रपति की अपनी अलग राजनीतिक विचारधारा है और उन्होंने देश की इस हालत पर दुःख जताया है। आप तो जानते ही हैं कि कुछ दिनों से देश की संसद में कोई भी काम नहीं होने दिया जा रहा है। इसपर एक दिन व्यथित होकर राष्ट्रपति जी ने सभी सांसदों को समझाया। मोदी ने आगे कहा कि मुझे विपक्षी पार्टी लोकसभा में नहीं बोलने दे रही हैं, इसलिए मैंने जनसभा में बोलना शुरू कर दिया है।

विपक्षी पार्टियों पर साधा अप्रत्यक्ष रूप से निशाना:

चुनाव के समय सभी पार्टियाँ एक दुसरे का विरोध करती है और उसकी बुराई करती हैं लेकिन सभी मिलकर एक काम करती हैं। चुनाव सही ढंग से हो सके, चुनाव में ज्यादा से ज्यादा लोग भागीदार बनें और चुनाव निष्पक्ष तरीके से हो सके। जब ये सभी काम सब मिलकर कर सकते हैं तो देश की भलाई के लिए उठाये गए इस कदम में सब साथ क्यों नहीं हैं। उन्होंने अपने भाषण में अप्रतक्ष्य रूप से देश की सभी पार्टियों को निशाना बनाया है।

वीडियो देखें:

https://www.youtube.com/watch?v=W1DWhFOeCd8

DMCA.com Protection Status