विशेष

रियलिटी शो हारने के बाद भी स्टार बने ये सितारे, नंबर 4 को तो बेज्ज़ती करके निकाला गया था

आज के टाइम में अपना टैलेंट किसी तक पहुंचाना बेहद आसान हो गया है. टीवी और सोशल मीडिया की मदद से आप आसानी से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन दुनिया के सामने कर सकते हैं. पहले का टाइम गया जब अपना टैलेंट दुनिया को दिखाने के लिए लोगों के पास कोई माध्यम नहीं था. रियलिटी शो बहुत हद तक कंटेस्टेंट के लिए बॉलीवुड में एंट्री के रास्ते को खोल देता है और यदि आप शो जीत गए तो यकीनन आपको काम मिलता ही मिलता है. यदि किसी को रियलिटी शो जीतकर बॉलीवुड में काम मिलता है तो यह हम सबके आम बात होगी क्योंकि अक्सर ऐसा ही होता है. लेकिन क्या कोई शो हारने के बावजूद  बॉलीवुड पर राज कर सकता है? आपका भी जवाब होगा…नहीं. लेकिन यदि किसी ने ऐसा कर दिया तो यह आपके लिए किसी ताज्जुब से कम नही होगा. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक नहीं बल्कि कई ऐसे सेलिब्रिटीज लेकर लाये हैं जिन्होंने रियलिटी शो हारने के बाद जो पॉपुलरिटी और शोहरत हासिल की है वह कोई शो जीतकर भी नहीं हासिल कर सकता. शो से आउट हुए ये सितारे आज बॉलीवुड की जान बन गए हैं.

अरिजीत सिंह

इस लिस्ट में पहला नाम आता है युवाओं के बीच प्रसिद्ध गायक अरिजीत सिंह का. अरिजीत सबसे पहले ‘फेम गुरुकुल’ नाम के एक रियलिटी शो में नजर आये थे. हालांकि इस शो में वह दूसरे नंबर पर रहे इसके बावजूद आज वह बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सिंगर हैं. खासकर युवाओं के बीच उनका बहुत क्रेज़ है.

मोनाली ठाकुर

मोनाली ठाकुर भले ही आज इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर हों लेकिन सबसे पहले वह ‘इंडियन आइडल 2’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. हालांकि वह कुछ एपिसोड्स के बाद आउट हो गयी थीं लेकिन आज वह बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर हैं. मोनाली ‘लक्ष्मी’ नाम की फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस भी काम कर चुकी हैं. दर्शकों को उनका अभिनय भी बहुत पसंद आया था.

नक्काश अजीज़

नक्काश अजीज़ भी ‘इंडियन आइडल’ के कंटेस्टेंट थे. उस समय वह एलिमिनेट हो गए थे लेकिन आज वह बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हैं. नक्काश ‘टुकुर टुकुर’, ‘सेल्फी ले ले रे’, ‘जबरा फैन’ और ‘क्यूटीपाई’ जैसे कई गाने गा चुके हैं.

नेहा कक्कड़

नेहा भी मोनाली के साथ ‘इंडियन आइडल 2’ में नजर आई थीं. यहां पर जजेज ने उन्हें कुछ खास पसंद नहीं किया था और लगातार उन्हें खराब कमेंट्स दिए जाते थे. कुछ एपिसोड्स के बाद वह शो से बाहर हो गयी थीं. लेकिन आज नेहा कक्कड़ को पूरी दुनिया पहचानती हैं. उनके गाये हुए सभी गाने सुपरहिट हैं.

अंतरा मित्रा

अंतरा मित्रा भी ‘इंडियन आइडल’ का हिस्सा थीं. हालांकि वह शो जीत नहीं पायीं इसके बावजूद आज वह बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर हैं. उन्होंने ‘गेरुआ’, ‘साड़ी के फॉल सा’, ‘भीगी सी भागी सी’ और ‘मनमा इमोशन जागे’ जैसे सुपरहिट गानों को अपनी आवाज़ दी है.

पढ़ें बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा खूबसूरत हैं ये लेडी सिंगर्स, नंबर 4 तो फिल्म में काम कर चुकी है

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button