बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा खूबसूरत हैं ये लेडी सिंगर्स, नंबर 4 तो फिल्म में काम कर चुकी है

हमारी फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे सिंगर्स की कमी नहीं है. इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक दिग्गज आवाज़ हैं जिनकी दुनिया दीवानी है. सोनू निगम, उदित नारायण, सुनिधि चौहान, श्रेया घोषाल आदि कुछ ऐसे ही बेहतरीन सिंगर्स के उदाहरण हैं. इनके आवाज़ ने लोगों के दिलों पर एक ख़ास छाप छोड़ी है. आवाज़ सुनते ही लोग इन्हें पहचान लेते हैं. अपने मेहनत की दम पर ये लोग आज एक अलग ही मुकाम पर पहुंच गए हैं. फीमेल सिंगर्स की बात की जाए तो बॉलीवुड में अनेकों ऐसी सिंगर्स मौजूद हैं जो कि ना सिर्फ अपनी आवाज़ के लिए बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. वो दौर गया जब सिंगर्स पर्दे के पीछे ही रह जाते थे. अब जमाना बदल गया है. आज के ज़माने के सिंगर अपनी आवाज़ के साथ-साथ अपने लुक्स पर भी खासा ध्यान देते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की 5 ऐसी फीमेल सिंगर से मिलवाने जा रहे हैं जो खूबसूरती के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं है.

अनुष्का मनचंदा

अनुष्का मनचंदा बॉलीवुड की एक ग्लैमरस सिंगर हैं. उन्हें फिल्म ‘दम मारो दम’ के टाइटल ट्रैक से पहचान मिली थी. अनुष्का गाने के साथ-साथ म्यूजिक कंपोज़ भी करती हैं.

कनिका कपूर

बेबी डॉल, चिट्टिया कलाइयां जैसे हिट गाने गा चुकी कनिका कपूर दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. उनकी नीली आंखें किसी को भी उनका दीवाना बना सकती हैं. बता दें, कनिका को अपने गाने के लिए फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चुका है.

नेहा कक्कड़

नेहा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से की थी. यहां से रिजेक्शन मिलने के बाद उन्होंने कड़ी मेहनत की और आज वह जिस मुकाम पर हैं उससे हर कोई वाकिफ है. आज नेहा बॉलीवुड की सबसे हिट और ग्लैमरस लेडी सिंगर हैं.

मोनाली ठाकुर

मोनाली ठाकुर एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन अभिनेत्री भी हैं. उन्होंने फिल्म ‘लक्ष्मी’ में अपने दमदार अभिनय से सबको चौंका दिया था. मोनाली ने भी अपने करियर की शुरुआत सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से बतौर कंटेस्टेंट की थी. आज वह बॉलीवुड की एक फेमस सिंगर हैं.

नेहा भसीन

नेहा भसीन बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं. उन्होंने अब तक कई हिट गाने दिए हैं. उन्हें पहचान फिल्म ‘फैशन’ के टाइटल ट्रैक और फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ के गाने ‘धुनकी धुनकी’ से मिली. नेहा भसीन दिखने में बेहद ग्लैमरस हैं.

नीति मोहन

नीति मोहन भी बॉलीवुड की एक जानी मानी सिंगर हैं. वह अब तक कई फिल्मों में अपनी आवाज़ दे चुकी हैं. उन्हें लोकप्रियता फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के गाने ‘इश्क वाला लव’ से मिली थी. इसके बाद उन्होंने हिट गानों की झड़ी लगा दी. नीति मोहन दिखने में किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

श्वेता पंडित

श्वेता पंडित को पहचान फिल्म ‘मोहब्बतें’ के गाने ‘अपलम चपलम’ से मिली थी. आज वह बॉलीवुड की मशहूर गायिकाओं में से एक हैं और दिखने में भी ग्लैमरस हैं.

शालमली खोलघड़े

लत लग गयी, बलम पिचकारी जैसे हिट गाने दे चुकी शालमली बॉलीवुड की टॉप सिंगर बन गयी हैं. उन्हें पहचान फिल्म ‘इशकज़ादे’ के गाने ‘परेशां परेशां’ से मिली थी. शालमली लुक्स के मामले में बॉलीवुड हेरोइनों को कड़ी टक्कर देती हैं.

श्रेया घोषाल

श्रेया घोषाल बॉलीवुड की सबसे मशहूर सिंगर हैं. श्रेया ने बहुत ही छोटी उम्र में गाना शुरू कर दिया था. टीवी शो ‘सारेगामापा’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्रेया बेहद खूबसूरत हैं.

सुनिधि चौहान

सुनिधि चौहान भी बॉलीवुड की लोकप्रिय सिंगर हैं. सुनिधि ने मात्र 4 साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था. उन्होंने 12 साल की उम्र में फिल्म ‘शास्त्र’ से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी. सुनिधि दिखने में बेहद ग्लैमरस हैं.

पढ़ें बॉलीवुड के ये मशहूर सिंगर खा चुके हैं जेल की हवा, नंबर 3 पर लगा था सबसे गंभीर आरोप

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.