बॉलीवुड

बिग बॉस 12: सुरभी राणा ने सलमान के सामने पलटा दांव, कह दी दीपिका के बारे में ये बात

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 को खत्म होने में बस कुछ ही दिन का समय रह गया है और ऐसे में घर में बचे सात सदस्य किसी भी तरह की कोई गलती नहीं करना चाहते हैं जिससे वो इस रेस से बाहर हो जाएं। कई लोग अभी भी अपना दिमाग लगा रहे हैं तो कुछ लोग आज भी उसी जगह पर खड़े हैं जहां से उन्होंने शुरूआत की थी। बात करें इन दिनों घर के अंदर की तो जो समय घर के अंदर चल रहा है उससे एक बात साफ है कि इस वक्त हर कोई अपने लिए खेल रहा है। बदलते वक्त के  साथ घर में काफी लंबे समय से चले आ रहे रिश्ते भी बदल रहे हैं और ऐसा ही आज एक बदला स्वरूप देखने को मिला घर के एक सदस्य का।

बता दें कि आज घर वालों को बिग बॉस ने एक टॉस्क दिया जिसके चलते घर वालों को सातों लोगों को एक से लेकर सात तक की रैंकिंग देनी थी अब नार्मल सी बात है ऐसा टॉस्क है तो घर वालों के बीच बवाल ना हो और कहा सुनी ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। तो जैसा आपने सोचा वैसा ही हुआ। शो मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया जिसमें दिखाया गया कि श्रीसंत को घर वालों ने एक नंबर पर खड़ा कर रखा है, वहीं दूसरे नंबर को खाली रखा गया है और तीसरे नंबर पर दीपिका को लेकिन जब घर वालों से इस रैंकिंग के बारे में पूछा गया है तो सबने एक स्वर में दीपिका को सातवें नंबर पर खड़े होने का हकदार बताया, सिर्फ श्रीसंत ही ऐसे थे जो ऐसा नहीं बोल रहे थे।

हमेशा की तरह आज भी दीपिका पर वहीं इल्जाम लगे जो हमेशा से लगते आ रहे हैं कि दीपिका हमेशा श्रीसंत के लिए खेलती हैं और उनका सहारा लेकर ही आज गेम के इस पड़ाव पर पहुंचे हैं।

वहीं वीडियों के दूसरे पार्ट में दिखाया गया कि जब सलमान ने घर वालों से ये सवाल किया तो सुरभी राणा ने अपने जवाब से पलट गई। सुरभी इसके पहले तक दीपिका को सातवें नंबर पर देख रही थी लेकिन सलमान द्वारा पूछे जाने पर सुरभी ने पहले नंबर पर दीपिका को रखा। देखें वीडियो-

 

सुरभी जिस तरह से फ्लिप हुई हैं उसे देखकर आप भी चौंक गए होंगे अब सबके जहन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर सुरभी ने ऐसा किया क्यों अगर वो जानती थीं कि दीपिका पहले नंबर की हकदार हैं तो पहले क्यों उनको सांतवे नंबर पर रखा और सलमान के पूछने पर उनको पहले नंबर पर रख दिया।

Back to top button