बॉलीवुड

बिग बॉस 12: इन छह वजहों से फ्लॉप रहा बिग बॉस का ये सीजन 12

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 जल्द ही खत्म होने वाला है, इस बार शो को दर्शकों के लिए और मजेदार बनाने के लिए शो मेकर्स ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया, यह सीजन दर्शकों के लिए ज्यादा मजेदार हो इसके लिए मेकर्स ने ना सिर्फ शो को गोवा में रखा बल्कि इसके साथ ही एक नए कांसेप्ट विचित्र जोड़ियों के साथ सीजन की शुरूआत की लेकिन उनकी सभी कोशिशों पर तब पानी फिर गया जब इतनी जद्दोजहद के बाद भी यह सीजन उतना कमाल नहीं दिखा पाया जितना बाकी सीजनों में मिलता रहा है। जब से शो की शुरूआत हुई तभी से दर्शकों ने उसके और मनोरंजक होने और सवाल उठाए और लोगों को इतना  मजा नहीं आया जितना हर सीजन में देखने को मिलता था, तो चलिए अब आपको बताते हैं उन वजहों के बारे में जिस कारण यह सीजन फीका और कम मजेदार रहा।

सेलेब्स

बिग बॉस  के सीजन में जब से कॉमनर्स को एंट्री मिलने लगी है तभी से देखा गया है कि जो भी सेलीब्रिटी आया है उसने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है लेकिन इस सीजन में सेलेब्स में वो स्पार्क देखने को नहीं मिला दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, नेहा पेंडसे जैसे बड़े-बड़े नाम होंने के बावजूद भी वो शुरू से ही कॉमनर्स से दबे हुए नजर आए और अपनी इमेज को बचाते दिखे। जिस वजह से दर्शक सेलेब्स की पर्फामेंस से खुश नहीं दिखे।

फेक एक्टिंग

बता दें कि इस बार घर में जो भी कॉमनर आए वो शो को बहुत ज्यादा ही देखकर आए थे और उनको ऐसे में लगा कि अगर वो लड़ाईयां करेंगे तो कैमरे में ज्यादा नजर आएंगे जिस वजह से सीजन की शुरूआत में पहले ही दिन घर में फेक लड़ाइयां शुरू हो गई थी, जिसके बाद घर वाले बस कैमरे में दिखने के लिए बिना वजह के ही लड़ते थे जो बात दर्शकों को समझ में आ गई थी।

पिछले सीजन की कापी

बिग बॉस शो में हमेशा इस तरह के टॉस्क दिए जाते थे जिसके बारे में घर के कंटेस्टेंट्स को जरा भी पता नहीं होता था और उनके लिए वो बिल्कुल नए होते थे लेकिन इस सीजन में इस चीज की कमी खली और पिछले सीजन में हुए टॉस्क को इस सीजन में भी रिपीट किया गया। क्योंकि घर वालें उन टॉस्क को देख चुके थे तो उनको पता था कि किस तरह से उसको करना है इस वजह से टॉस्क में मजा नहीं आई।

फेक लव एंगल

बिग बॉस के हर सीजन में कोई ना कोई ऐसा कपल होता है जो घर के अंदर जाकर एक होते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं। लेकिन इस सीजन में शो मेकर्स ने बहुत कोशिश की घर में कोई तो लव एंगल बन जाए लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। जब घर में रोहित आए तब उनका और सृष्टि का नाम आपस में जोड़ा गया लेकिन ये ज्यादा दिन तक चला नहीं और सृष्टि ने रोहित से किनारा कर लिया।

गलत माइंटस्ट से खेले टॉस्क

इस बार घर में कंटेस्टेंट को जितने भी टॉस्क दिए गए हैं उनको घर वालों ने खुद को जिताने के लिए नहीं खेला बल्कि उनके दिमाग में था कि वो किसको हरा कर गेम से बाहर कर दें जिस वजह से जो टॉस्क लोगों को एंटरटेन करते थे इस बार दर्शक उनको देखने में बोर हुए।

बॉयस्ड रहा शो

इस बार शो को लेकर एक बात जो दर्शकों को सबसे ज्यादा खली वो है सलमान को इस बार कुछ कंटेस्टेंट को लेकर बॉयस्ड होना, इस सीजन में ऐसा कहा गया कि सलमान खान और शो मेकर्स ने श्रीसंत को स्पेशल ट्रीटमेंट दी है और उनके द्वारा की गई गलतियों को नजर अंदाज कर दिया बल्कि वही गलती जब किसी और ने की तो उसको डायरेक्ट घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

Back to top button
?>