बॉलीवुड

बिग बॉस 12: सुरभी ने जीता टिकट टू फिनाले लेकिन फिर भी फिनाले में जाने पर पड़ा है संकट

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 को खत्म होने में बस चंद दिन ही बचे रह गए हैं। जिस तरह से घर के अंदर का माहौल देखने को मिल रहा है उसे देखकर यही लग रहा है कि कोई भी अब इस शो में कुछ ऐसा नहीं करना चाहता है जिस वजह से वो घर से बेघर हो जाए। घर में बिग बॉस ने फायर स्टेशन टॉस्क दिया है जिसके चलते जो भी इस टॉस्क को जीतता है वो टिकट टू फिनाले जीत जाएगा और सीधे फाइनलिस्ट बन जाएगा।

इस टॉस्क के चलते बिग बॉस ने घर के गार्डन एरिया में एक फायर स्टेशन बना रखा है और सामने हर घर के सदस्य की एक बिल्डिंग होंगी जो भी दो सदस्य उस वक्त फायक ब्रिगेड में मौजद रहेंगे उनको आपसी सहमति से कंटेस्टेंट के घर में लगी आग को बुझाना होगा जिसको वो टिकट टू फिनाले जीतने की रेस में रखना चाहते हैं , बता दे कि इसी टॉस्क के चलते जहां दीपिका और श्रीसंत के रिश्ते में दरार पड़ी वहीं सुरभी और रोमिल के रिश्ते कुछ सुधरते नजर आए।

ये टॉस्क है तो बड़ा मनोरंजक और इस टॉस्क से जुड़ी एक ऐसी जानकारी हमारे हाथ लगी है जिसे जानकर कुछ लोग तो खुश हो जाएंगे लेकिन कुछ लोगों को शायद ये अच्छा ना लगे। दरअसल द खबरी ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि सुरभी राणा को टिकट टू फिनाले मिल गया है और सुरभी ने दीपिका और दीपक को मात दे दी है। लेकिन इसके बावजूद भी सुरभी का फिनाले में होना या ना होना असमंजस में पड़ा हुआ है।

 

दरअसल हुआ कुछ ऐसा है कि सुरभी इस हफ्ते नॉमिनेटेड हैं और ऐसे में उनको टिकट टू फिनाले मिलना जहां उनके लिए फायदेमंद है लेकिन अगर इस हफ्ते घर में मिड वीक इविक्शन हो जाता है और सुरभी उसमें घर के बाहर हो जाती हैं तो उनको मिला टिकट टू फिनाले किसी काम नहीं आ सकता है।

फिलहाल अब तो ये आने वाले एपिसोड में ही देखने पर पता लगेगा कि सुरभी की किस्मत उनका साथ देती है और वो मिड वीक इविक्शन में नॉमिनेट होने से बच कर सीधे फाइनलिस्ट बन जाती है या फिर घर से बेघर हो जाती हैं।

Back to top button