नोटबंदी को एक महीने पुरे, पीएम मोदी बोले – साथ देने के लिए देश की जनता को सलाम!

नई दिल्ली –  नोटबंदी को आज एक महीना पूरा हो गया है। इस मौके पर जहां गुरुवार को विपक्षी दलों ने ब्लैक डे मनाया वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस फैसले को ऐतिहासिक बताया। जनता द्वारा नोटबंदी का समर्थन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को लगातार कई ट्वीट कर देशवासियों का आभार प्रकट किया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इससे देश के लोगों तथा देश को दीर्घकालिक फायदे होंगे। नोटबंदी के मुदे पर संसद चल नहीं रही है और बैंकों और एटीएम पर लंबी कतारों का दौर जारी है। PM Modi tweets on Demonetisation.

PM Modi tweets on Demonetisation

पीएम मोदी ने ट्वीट पर लिखा, “मैं भारत के उन लोगों को सैल्यूट करता हूं जिन्होंने भ्रष्टाचार, आतंकवाद और ब्लैकमनी के खिलाफ इस मुहिम में अपनी सहभागिता दिखाई है।”

नोटबंदी के फैसले से भविष्य में होगा फायदा –

देश में नोटबंदी हुए गुरुवार को पूरा एक महीना हो गया है इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने फैसले के बारे में कहा कि इससे भविष्य में लाभ मिलेगा। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, “मैंने हमेशा कहा कि सरकार के कदम से कुछ असुविधा ज़रूर होगी, लेकिन कुछ समय की इस असुविधा से भविष्य में होने वाले फायदों का मार्ग प्रशस्त होगा।”

उन्होंने यह भी कहा की, “मैं भ्रष्टाचार, आतंकवाद और काले धन के खिलाफ इस यज्ञ में भाग लेने के लिए भारत की जनता को पूरे दिल से सलाम करता हूं।”

देश की जनता को सलाम, काले धन को हराएगा भारत –

ट्विटर पर एक के बाद एक किए गए 7 ट्वीट्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि ‘मैं भ्रष्टाचार, आतंकवाद और काले धन के खिलाफ चल रहे इस यज्ञ में भाग लेने के लिए तहे दिल से भारत के लोगों को सलाम करता हूं।

प्रधानमंत्री ने आगे लिखा कि, “इस फैसले से किसानों, व्यापारियों, श्रमिकों, जो हमारे देश की आर्थिक रीढ़ हैं, को बहुत-से फायदे होंगे। भ्रष्टाचार और काला धन अब ग्रामीण भारत की तरक्की और समृद्धि को नहीं रोक पाएंगे। हमारे गांवों को उनका हक मिलना ही चाहिए।”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!