बिग बॉस 12: क्या फिर से एक कॉमनर के सर सजेगी बिग ब़ॉस 12 का ताज, हुई खास तैयारियां

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 को खत्म होने में कुछ ही दिन का समय रह गया है और ऐसे में घर का हर सदस्य इस शो को जीतने के लिए जी जान लगा रहा है और कोई भी ऐसा मौका नहीं छोड़ रहा है जिससे वो घर के बाहर हो जाए। जिस तरह से घर वाले इन दिनों घर के अंदर बने रने के लिए मेहनत कर रहे हैं वहीं मेहनत घर के बाहर भी लोग अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को जिताने के लिए सबकुछ कर रहे हैं।

बता दें की इस वक्त घर में केवल सात कंटेस्टेंट श्रीसंथ, दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, सुरभि राणा, रोमिल चौधरी, सोमी खान, दीपक ठाकुर बचे हुए हैं और ये सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। जहां घर में दो सेलीब्रिटी बचे हैं जिनकी फैन फौलोइंग काफी अच्छी हैं, वहीं सुरभी, दीपक ,रोमिल और सोमी ने एक गेम में अच्छी पकड़ बनाई है, बता दें की इस बार रोमिल चौधरी ने जिस तरह से इस घर का खेल खेला है जिसके बाद उन्हें घर के मास्टर माइंड का खिताब मिला है।

वैसे सोशल मीडिया में जिस तरह से फैंस का रेसपांस देखने को मिल रहा है उससे यही लग रहा है कि फिनाले में श्रीसंथ, रोमिल और दीपिका एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। बता दें की सिर्फ घर के अंदर ही नहीं बल्की घर के बाहर भी लोग उनके फैंस अपने-अपने फेवरेट्स को जिताने के लिए कड़ी मशक्कत करते दिख रहे हैं। घर के मास्टर माइंड रोमिल की बात करें तो रोमिल के फैंस ने उन्हें जिताने के लिए आज उनके सपोर्ट में हरियाणा में रैली निकाल रहे हैं। द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें जिसमें रोमिल के फैंस ये रोमिल को सपोर्ट करने के लिए हरियाणा से रैली निकालने की बात कर रहे हैं। देखें वीडियो-

फैंस के दिल में रोमिल का प्यार देखकर लग रहा है कि ऐसा ना हो कि मनवीर गुर्जर की तरह इस बार रोमिल भी शो की ट्राफी अपने नाम कर के सारे सेलेब्स को ठेंगा ना दिखा दें।