बॉलीवुड

शाहरुख खान की बीवी से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी मैनेजर, देखकर भी यकीन नहीं होगा

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान पर सिर्फ भारत की ही नहीं बल्कि दुनिया की करोड़ो लड़कियां मरती हैं लेकिन शाहरुख खान अपना दिल कई साल पहले गौरी खान पर हार चुके हैं जो अब उनकी पत्नी है. अब हर लड़की यही सोचती होगी कि गौरी खान बहुत लकी हैं कि उन्हें शाहरुख खान जैसे पति मिले इन सबमें लकी एक और लड़की है जो हमेशा शाहरुख के साथ ही रहती हैं और वो हैं उऩकी मैनेजर पूजा दादालानी. ईशा अंबानी के संगीत के लिए जब उदयपुर एयरपोर्ट पर शाहरुख खान और उनकी पत्नी को कैमरे में कैद किया गया तब उनकी मैनेजर पूजा की ओर से भी किसी की नजर नहीं हटी क्योंकि शाहरुख खान की बीवी से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी मैनेजर, पहली बार खुलकर पूजा दादलानी को मीडिया के सामने देखा गया है.

शाहरुख खान की बीवी से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी मैनेजर

जिस तरह किंग खान खास व्यक्ति हैं वैसे ही उनसे जुड़े हर इंसान खास बन जाते हैं. अब जब उनकी मैनेजर पूजा को मीडिया ने देखा तो कैमरा उनकी तरफ से हटा ही नहीं पाए. 8 तारिख को जब शाहरुख अपनी पत्नी गौरी के साथ ईशा अंबानी के संगीत को अटेंड करने उदयपुर पहुंचे तो उनकी मैनेजर भी उनके साथ चल रही थीं. कैमरे में पूजा दादलानी पहली बार सदी-धजी कैद हुईं और वो इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर वायरल हो रही है. कमेंट बॉक्स में ज्यादातर लोग यही कह रहे हैं कि शाहरुख खान की मैनेजर उनकी पत्नी गौरी खान से भी ज्यादा खूबसूरत हैं. पूजा शाहरुख के साथ सालों से काम कर रही हैं और शाहरुख भी उऩ्हें कई सालों से जानते हैं. शाहरुख खान की हर फिल्म की स्क्रिप्ट पहले पूजा ही पढ़ती हैं और फिर उसे शाहरुख तक पहुंचाती हैं तो आप ये कह सकते हैं कि शाहरुख की सफलता के पीछे कहीं ना कहीं पूजा दादलानी का भी हाथ है.

इनके अलावा शाहरुख खान के पास एक और मैनेजर है लेकिन फिल्मों में फीस और स्क्रिप्ट की जिम्मेदारी पूजा की ही रहती हैं. यहां तक फिल्म के प्रमोशन में भी पूजा शाहरुख के लिए खूब मेहनत करती हैं और आपको बता दें अब पूजा प्रोड्यूसर भी बन गई हैं. शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस को गौरी के अलावा पूजा ने भी प्रोड्यूस किया है. पूजा शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के लिए भी काम करती हैं.

फिल्म जीरो के प्रमोशन में जुटीं पूजा

आजकल सोशल मीडिया पर पूजा दादलानी ज्यादा नजर आ रही हैं. वो शाहरुख खान की फिल्म जीरो का प्रमोशन खूब जोरों से कर रही हैं और 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को देखने के लिए लोगों से अपील भी कर रही हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म को भी पूजा दादलानी ने प्रोड्यूस किया है लेकिन ये बात साफतौर पर सामने ऩहीं आई है. फिर भी इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पर शाहरुख खान की इस मैनेजर ने फिल्म जीरो के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

Back to top button