बिग बॉस शो को जीतने के लिए दीपक करेंगे सारी हदें पार, कैमरे के सामने करेंगे गंदी हरकत

न्यूज़ट्रेंज बॉलावुड डेस्क:  टीवी का बहुचर्चित शो बिग बॉस जिसमें कुछ भी हो सकता है, सैकड़ों कैमरे के सामने 24 घंटे रहने वाले घर के सदस्य कुछ समय बाद ये भूल जाते हैं कि वो कैमरे की नजरों में हैं और शो को जीतने के लिए कुछ भी कर गुजरने कौ तैयार रहते हैं।

बता दें कि बिग बॉस ने घर वालों को लग्जरी बजट टॉस्क दिया है, जिस पर घर में होने वाले अगले कप्तान का चुनाव भी होना है, दरअसल बिग बॉस ने घर वालों एक टॉस्क दिया है जिसमें दीपक और दीपिका घोड़े वाले बनें हैं और घर वाले घोड़े। दीपक और दीपिका को गाजरें दी गई हैं जिसे उन्हें घोड़ों को देना हैं और उनको ट्रेड मील पर दौड़ाना है। टॉस्क के अंत में जिस भी घोड़े वाले ने सबसे ज्यादा दूरी तय की होगी वो घर में बनने वाले अगले कैप्टन के लिए नॉमिनेट हो जाता है, वहीं घर के अन्य सदस्य जो घोड़े बने हुए हैं उनमें से जिसके पास सबसे ज्यादा गाजर होगी वो भी कैप्टेंसी के लिए नॉमिनेट हो जाएगा।

टॉस्क में सभी घर वाले जी जान से लगे हुए हैं, टॉस्क क जीतने के लिए हर कोई अलग स्ट्रेटजी बना रहा है। इस टॉस्क में कई जिगरी दोस्त एक-दूसरे के अगेंस्ट हो रहे हैं तो वहीं कई दुश्मन हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं।

बता दें इस टॉस्क को शुरू हुए एक दिन हो गए हैं, और टॉस्क शुरू होते ही घर में श्रीसंत ने एक बार फिर से भागने की कोशिश की है। इस बार वो घर में बनी जेल की छत पर चढ़कर घर से भागने की कोशिश करते हैं, वहीं दीपिका श्रीसंत को जाकर रोकने की कोशिश करती हैं और उनके पीछे सभी घर वाले भी श्री के पीछे भागते हैं। दरअसल टॉस्क के दौरान श्री की रोमिल से बहस हो गई थी जिसके चलते श्री ने ऐसा कदम उठाया। वहीं घर में हर सदस्य इस टॉस्क को जीतने की होड़ में लगा हुआ है।

शो मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है जिसमें दीपक और शिवाशीष सोफे पर बैठे हुए बातें कर रहे हैं। दीपक शिवाशीष को बताते हैं कि इस घर में आना उनका एक सपना था जो अब पूरा हुआ है, उनके लिए इस घर में आना बहुत बड़ी  बात है और वो इस शो को जीतने के लिए कुछ भी कर जाएंगे। टॉस्क को लेकर दीपक कहते हैं कि ये टॉस्क तो रात भर चलेगा अगर मुझे टॉस्क जीतने के लिए कैमरों के सामने पेशाब भी करनी पड़ी तो मैं नहीं हिचकिचाउंगा, दुनिया मेरे बारे में क्या सोचेगी मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता मुझे सिर्फ ये शो जीतना हैं। देखें वीडियो-

बता दें कि ये बिग बॉस के घर में कोई पहली बार नहीं होगा, इसके पहले के सीजन में भी टॉस्क को जीतने के लिए कई कंटेस्टेंट ने कैमरों के सामने ये सब कर चुके हैं।