बॉलीवुड

लीक हुई सेक्रेड गेम्स सीजन 2 की स्टोरी, जानें क्या हैं इस सीजन में खास

न्यूज़ट्रेंड एटरटेनमेंट डेस्क: नेटफ्लिक्स पर धमाल मचाने वाली हिंदी वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स लोगों को कितनी पसंद आई थी इस बात का अंदाजा आप ऐसे लगा सकतै हैं कि उसी सीरीज की वजह से ना जाने कितने लोगों ने नेटफ्लिक्स का कनेक्शन ले लिया। यहां तक की सेक्रेड गेम्स को नेटफ्लिक्स की सबसे पॉप्युलर सीरीज तक कहा गया. इस सीरीज के पहला पार्ट लोगों को खासा पसंद आया और इसके दूसरे पार्ट का सभी बेसब्री से इंतजार करने लगे।

पहले पार्ट की बात करे तों इसमें सस्पेंस, डर, गेम सभी चीजों को इस तरह से दिखाया गया की लोगों को इसने खुद से बांध लिया, एकदम नए कांस्पेंट में आई इस वेब सीरीज को लोगों का भरपूर प्यार मिला। सेक्रेड गेम्स के फैंस के लिए हम एक खुशखबरी लेकर आए हैं, वो ये है की इस सीरीज के अब दूसरे सीजन की शूटिंग मुंबई और केन्या में शुरू हो गई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अनुराग कश्यप के साथ केन्या के नैरोबी में सीरीज की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। लेकिन सीरीज की टीम के लिए एक बुरी खबर भी आ गई है।

दरअसल सीरिज के रिलीज होने के पहले ही दूसरे सीजन की स्टोरी लीक हो गई है। खबरों की मानें तो दूसरी सीरीज  की कहानी पहली कहानी  से जुड़ी हुई है और फ्लैशबैक में चल रही है, जिसमें गैंगस्टर गणेश गायतोंडे को जेल में दिखाया गया है। बता दें दूसरे पार्ट में गणेश गायतोंडे केन्या पहुंच जाता है और मुंबई में सरताज सिंह होता है और दोनों की कहानियों को अलग-अलग जगह पर दिखाया जाता है।

बता दें ये एक ऐसी सीरीज है जिसके दूसरे सीजन आने का लोग उसी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जितना बिग बॉस के नए सीजन का वेट करते हैं। इसके दूसरे सीजन का टीजर रिलीज कर दिया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

इस सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दकी, राधिका आप्टे जैसे बेहतरीन कलाकारों ने काम किया है लेकिन इसके अलावा एक और किरदार है जिसको लोगों ने इस सीरीज में पसंद किया और वो है कुक्कू का किरदार, ना तो लीड रोल लेकिन इसके बावजूद भी कमाल की भूमिका, लोगों ने कुक्कू के किरदार को काफी पसंद किया और उसको सराहा भी, अब बस इंतजार है तो इसके दूसरे सीजन का देखना होगा की उसमें कौन-कौन से किरदैर देखने को मिलते हैं और वो भी पहले सीजन की तरह लोगों के दिल में जगह बना पाएंगे।

Back to top button