ब्रेकिंग न्यूज़

BREAKING NEWS: अमित शाह ने ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी को दिया बड़ा ऑफर, लोकसभा चुनाव में मचाएंगी धमाल

फिल्म इंडस्ट्री के एक से बढ़कर एक दिग्गजों ने फिल्मों के अलावा कभी ना कभी राजनीति में कदम जरूर रखा है. फिर वो अमिताभ बच्चन हों, विनोद खन्ना हों या फिर रजनीकांत हो, हर किसी ने एक बार तो राजनीति में कदम जमाया है औऱ ऐसा ही अब बॉलीवुड की मदमस्त अदाओं वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भी कर सकती हैं. माधुरी दीक्षित साल 2019 में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव में पुणे सीट से मैदान में उतर सकती हैं. बीजेपी के करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा नेतृत्व इस पर बहुत गंभीरता के साथ विचार कर रही है और खबर ये भी है कि अमित शाह ने ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी को दिया बड़ा ऑफर, देखते हैं माधुरी इस ऑफर को स्वीकार करती हैं या नहीं.

अमित शाह ने ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी को दिया बड़ा ऑफर

 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस साल जून में माधुरी दीक्षित के मुंबई आवास में मुलाकात की थी. अमित शाह उस समय पार्टी के संपर्क फॉर समर्थन अभियान के दौरान मुंबई गए थे और इस दौरान उन्होंने माधुरी को मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया था. राज्य के एक वरिष्ठ भाजपा ने ने गुरुवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि माधुरी दीक्षित का नाम पुणे लोकसभा सीट के लिए चयन किया गया है.

उन्होंने बताया, ”पार्टी 2019 के आम चुनाव में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को उम्मीदवार बनाने के बारे में गंभीरता से सोच रही है और हम सबका ऐसा मानना है कि पुणे लोकसभा सीट के लिए वो बेहतर कैंडिडेट होंगी क्योंकि महाराष्ट्र में माधुरी की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है.” भाजपा नेता ने कहा, ”पार्टी कई लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम तय करने की प्रक्रिया कर रही है और उसमें माधुरी का नाम पुणे लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए चुन लिया गया है. इसके लिए उनके नाम पर गंभीरता के साथ सोचा जा रहा है.”

साल 2014 में भाजपा ने पुणे लोकसभा सीट कांग्रेस से छीन ली थी और पार्टी उम्मीदवार अनिल शिरोले ने तीन लाख से ज्यादा मतों से जीत हासिल की थी. माधुरी को चुनाव लड़ाने की योजना के बारे में भाजपा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ”इस तरह के तरीके नरेंद्र मोदी ने गुजरात में तब अपनाए थे जब वो पहली बार मुख्यमंत्री बने थे. उन्होंने स्थानीय निकाय चुनावों में सभी उम्मीदवारों को बदल दिया और पार्टी को उस फैसले का लाभ भी उस समय में मिला था.”

51 साल की हो गई हैं माधुरी

माधुरी दीक्षित 51 साल की सफल अभिनेत्री हैं. उन्होंने हम आपके हैं कौन, दिल तो पागल है, दिल, अंजाम, साजन, राम-लखन, खलनायक, देवदास और कोयला जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. माधुरी ने हाल ही में एक मराठी फिल्म से डेब्यु किया और वहां उनकी बहुत फैन फॉलोविंग हैं. साल 1999 में माधुरी ने भारतीय मूल के अमेरिकन डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी कर ली थी और उन्हें दो बेटे भी हैं. अब वो मुंबई में ही रहती हैं और अपना ध्यान फिल्मी करियर पर लगा रही हैं और इस समय फिल्म कलंक की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Related Articles

Close