बॉलीवुड

निक और प्रियंका की शादी की लेटेस्ट तस्वीरें हुई वायरल, वरमाला के समय हुआ था कुछ ऐसा कि

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: निक और प्रियंका की शादी के तीन-चार दिन बाद भी लोगों के बीच उनके शादी को लेकर एक्साइटमेंट कम नहीं हो रहा है, क्योंकी दोनों की शादी की तस्वीरें एक-एक कर के सामने आ रही हैं और हर एक तस्वीर में प्रिंयका और निक के बीच की केमिस्ट्री और प्यार देखते ही बन रहा है, वैसे तो हम आपको प्रियंका-निक की शादी की ज्यादातार तस्वीरें दिखा चुके हैं लेकिन उनकी हिंदू रीति रिवाजों से हुई शादी की महज एक-दो तस्वीरें ही सोशल मीडिया में देखने को मिली थी। और अब तस्वीरों के लगातार आने के सिलसिले में दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें और आ गई हैं। जिनमें प्रियंका दुल्हनिया बनी लाल जोड़े में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Ahhh look at how gorgeous they are! Via @team_pc_ #priyankachopra #nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra-Pedia ? (@priyankapedia) on

प्रियंका और निक के लिए भले ही उनकी शादी के कार्यक्रम खत्म हो गए हो लेकिन उनके फैंस के लिए उनकी शादी को लेकर एक्साइटमेंट कम नहीं हो रही है, तभी तो जैसे ही दोनों की शादी की कोई नई तस्वीर सोशल मीडिया में आती है तो वो तुरंत ही वायरल हो जाती है, यहां तक की लोगों के स्टेटस तक में प्रियंका की शादी की तस्वीरें लगी नजर आ रही हैं।

अब जो प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरे सामनें आई हैं जिसमें वो सब्यासाची में आउटफिट में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं। प्रियंका ने किसी रानी की तरह ही मंडप पर आती दिख रही हैं, प्रियंका सिर पर घूंघट करके मंडप पर आ रही हैं। वहीं मंडप पर बैठे हुए और वरमाला के समय की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई हैं।

बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंडियन वेडिंग में डिज़ाइनर सब्यासाची का लहंगा पहना है, लाल रंग के लहंगे के साथ प्रियंका ने मांग टीका, गले में सिंपल 7 लड़ा हार, चूड़ा और कलीरे पहन रखे हैं। वहीं, निक जोनास सिल्क शेरवानी, हैंड एम्ब्रॉयडेड चिकन दुपट्टा और चंदेरी साफा में किसी राजकुमार से कम नहीं नजर आ रहे हैं। देखें तस्वीरें-

 

 

बता दें की प्रियंका की क्रिश्चियन वेडिंग को हॉलीवुड के फेमस डिजाइनर रॉल्फ लॉरेन ने डिजाइन किया था, बता दें कि रॉल्फ ने इसके पहले केवल अपने घर वालों के लिए ही दो वेडिंग गाउन डिजाइन किए हैं और तीसरा गाउन उन्होंने प्रियंका के लिए डिजाइन किया था।

 

View this post on Instagram

 

HO MY GOOOOOD! THE PRETTIEST! BRIDE! TO EVER WALK THE EARTH! I SAiD WHAT I SAID! #priyankachopra

A post shared by Priyanka Chopra-Pedia ? (@priyankapedia) on

 

View this post on Instagram

 

Mr and Mrs Jonas ??? #priyankachopra #nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra-Pedia ? (@priyankapedia) on

Back to top button