राजनीति

राहुल का पीएम मोदी पर ट्वीट , लिखा- डियर मोदी…. जानिये वजह

राहुल गांधी ने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इसकी तस्वीर को ट्वीटर पर शेयर करते हुए एक बार फिर पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने पीएम के लिए लिखा कि आपकी सरकार को 1654 दिन हो गएं, लेकिन आपने कभी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की। उन्होंने कहा कि पीएम को भी प्रेस कॉन्फ्रेस करना चाहिए, कभी करके देखिएगा अच्छा लगेगा। बता दें की चुनावी दौर में कांग्रेस अध्यक्ष हुल गांधी पूरी तरह से अक्रामक हो चुके हैं। वह पीएम पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते । अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भी उन्होंने पीएम पर निशाना साधा है।

ट्वीटर से साधा निशाना

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा- डियर मिस्टर मोदी, अब जब चुनाव प्रचार खत्म हो गया है तो उम्मीद करते हैं कि पीएम के तौर पर आप अपनी पार्ट टाइम जॉब से थोड़ा वक्त निकाल सकते हैं। हालांकि आपके पीएम बने 1654 दिन हो गएं हैं, लेकिन अभी तक एक भी प्रेस क्रॉन्फ्रेंस नहीं हुई। यह मेरे हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस की कुछ तस्वीरें है। आप भी करके देखिएगा। मजा आता है जब आप पर सवालों की बौछार होती है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की दी सलाह

बता दें कि इस साल ही 10 मई को इससे पहले भी राहुल गांधी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की थी। साथ ही लिखा था कि प्रेस कॉन्फ्रेंस करने में काफी खुशी हुई है। जिन लोगों के सवाल नहीं ले पाए उनसे माफी चाहता हूं। हमारे पीएम नें चार साल में एक भी प्रेस कॉन्फ्रेस नहीं की, लेकिन मैं करता रहूंगा। हाल ही में जिस प्रेस कॉन्फ्रेस का जिक्र राहुल गांधी ने किया है वह उन्होंने तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन की है।

राहुल गांधी की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेलगु देशम पार्टी के नेता और आंध्र पद्रेश के सीएम चंद्रबाबू नायडु भी साथ थे। इस प्रेस कान्फ्रेंस में राफेल डील का मुद्दा भी उठा। राहुल ने कहा था कि पीएम मोदी जवाब दें कि उन्होंने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपए क्यों दिए। हमारी ओर से अगस्ता वेस्टलैंड मामले में पार्टी ने रुख साफ कर दिया है।

जल्द आएंगे चुनाव परिणाम

बता दें कि चुनावी मौसम ने माहौल को कभी गर्म कर दिया है। 7 दिंसबर को राजस्थान और तेलंगाना में चुनाव हैं। ऐसे में चुनाव प्रचार बंद हो चुके हं , लेकिन राजनेता सोशल मीडिया के इस्तेमाल से एक दूसरे पर लगातार हमले कर रहे हैं। फिलहाल पीएम की राहुल के ट्वीट को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। अब तक किए राहुल के हर हमले का पीएम मोदी ने पलटवार किया है।

जहां राफेल पर राहुल पीएम को घेरते हैं वहीं वीवीआई चॉपर स्कैम पर पीएम मोदी राहुल पर सवाल उठाते हैं। उन्होंने राजस्थान के दौसा में कांग्रेस पर सवाल करते हुए कहा था कि वीवीआईपी चॉपर स्कैम का राजदार भारत आ चुका है। जब वह मुंह खोलेदा तो कितने नामदार बेकाब होंगे। एक परिवार के दो सदस्य है बाहर हैं वह भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठा रहे हैं। देश की जनता को परिवार दशकों तक बेवकुफ बनाता रहा है, लेकिन अब हकीकत सामेन आ चुकी है। पीएम मोदी का इशारा कांग्रेस और मिशेल पर था।

Related Articles

Close