ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

बीजेपी पर राहुल गांधी का बड़ा बयान ‘सूट बूट वालों की दुकानों की फिक्र करते हैं पीएम मोदी’

चुनावी माहौल में राहुल गांधी एक अलग ही तेवर में नजर आ रहे हैं। जी हां, विधानसभा चुनाव का प्रचार भले ही थम गया हो, लेकिन राहुल की नीति और उनके तेवर बदल नहीं रहे हैं। बुधवार को चुनाव प्रचार के बाद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया। राहुल गांधी ने पीएम मोदी को अमीरो का सेवक बताया तो वहीं दूसरी तरफ देश के लिए नुकसान बताया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश की आर्थिक और तमाम स्थितियों के लिए पीएम मोदी पर आरोप लगाया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सशस्त्र बलों के एक लाख से अधिक जवानों को ज्यादा सैन्य सेवा वेतन (एमएसपी) दिए जाने की मांग को सरकार द्वारा खारिज कर दिया गया है, जिसे लेकर अब राहुल गांधी हमलावर हो रहे हैं। राहुल गांधी ने एक खबर को शेयर करते हुए पीएम मोदी की कड़ी निंदा की है। राहुल गांधी ने कहा कि जिन जवानों ने पीएम मोदी के लिए सर्जिकल स्ट्राइक किया, उन्हें पीएम मोदी ने बस यही दिया। सशस्त्र बलों के एक लाख से अधिक जवानों को ज्यादा सैन्य सेवा वेतन (एमएसपी) दिए जाने की मांग को लेकर सरकार पर विपक्ष पहले से ही हमलावर रही है।

सूट बूट वालों के दुकान की फ्रिक करते हैं मोदीजी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया और लिखा कि मोदीजी, जिन्होंने देश के लिए सर्जिकल स्ट्राइक किया, उनके लिए आपका ये बर्ताव है? इसके अलावा राहुल ने आगे कहा कि आपको (मोदी) ना किसान की फ़िक्र है, ना जवान की, आपको फ़िक्र है सिर्फ़ अनिल अंबानी जैसे सूट-बूट वालों की दुकान की। राहुल ने अपने अंदाज में पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि देश ने आपको मौका दिया, लेकिन आप ने देश को सिर्फ धोखा दिया।

बताते चलें कि सरकार ने थलसेना के जूनियर कमीशंड अधिकारियों (जेसीओ) सहित सशस्त्र बलों के करीब 1.12 लाख जवानों को ज्यादा सैन्य सेवा वेतन (एमएसपी) दिए जाने की मांग खारिज कर दी है, जिसकी वजह से थलसेना बहुत ही ज्यादा नाखुश है। इसके अलावा सैन्य सूत्रों का कहना है कि वे एक बार फिर से सरकार से इसकी मांग करेंगे, लेकिन सरकार वे बहुत ही ज्यादा नाखुश हैं, क्योंकि उन्हें इस तरह के फैसले की उम्मीद नहीं थी।

Related Articles

Close