ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

चुनाव अपडेट : राहुल का बड़ा वादा ‘कांग्रेस की सरकार आने पर घर बनाने के लिए देंगे 5 लाख रूपये’

तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा वादा किया है। जी हां, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तेलंगाना की जनता से बड़ा दावा किया है, जिसके बाद सूबे में कांग्रेस की स्थिति थोड़ी सी सुधरी हुई मानी जा सकती है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तेलंगाना की जनता को यह बड़ा तौहफा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन दिया, ताकि इस पर किसी भी तरह का कोई विवाद न हो सके। तो चलिए जानते हैं कि तेलंगाना से कांग्रेस अध्यक्ष के चुनावी पिटारे से जनता के लिए क्या कुछ निकला है?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तेलंगाना में चुनावी जनसभा के दौरान विरोधी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। तो इस दौरान उन्होंने किसानों और युवाओं के मुद्दे पर खुलकर बात भी किया। राहुल गांधी ने कहा कि आज तेलंगाना के लोगों को नुकसान पहुंच रहा है और केसीआर के परिवार को फायदा हो रहा है, क्योंकि हर परिवार के ऊपर कर्ज है। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी और केसीआर एक दूसरे के साथ है, लेकिन जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। इसके अलावा राहुल ने कहा कि तेलंगाना के लोगों ने KCR का मतलब खाओ कमीशन राव रखा है।

घर बनाने के लिए 5 लाख रूपये का वादा

तेलंगाना की जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने ऐलान किया कि यदि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो उनकी पार्टी हर परिवार को घर बनाने के लिए 5 लाख रूपये देगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि 4500 किसानों की आत्महत्या और 35 लाख बेरोज़गार युवा इस राज्य की सच्चाई हैं, लेकिन केसीआर को इनकी चिंता नहीं है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने देश का काफी ज्यादा नुकसान किया, जिसे हमारी सरकार आने पर भुगतान करेगी।

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस अक्ष्यक्ष राहुल ने कहा कि केअीआर आपके मित्र प्रधानमंत्री मोदी ने अमीरों का कर्ज माफ किया, लेकिन आप दोनों किसानों के लिए कुछ नहीं करते हो। साथ ही राहुल ने कहा कि ये दोनों मित्रों को देश के किसानों और युवाओं का ख्याल नहीं करते हैं, बल्कि अपने अमीर मित्रों का पेट भरते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने नोटबंदी और जीएसटी लागू करके जनता को लूटा है और इसका भुगतान आज किसानों और युवाओं को भरना पड़ रहा है।

Related Articles

Close