बॉलीवुड

बिपाशा बासु से जुड़े इन विवादों ने बनाया था उनको फेमस, तीसरे नंबर वाला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की बंगाली बाला बिपाशा बसु अपने स्टाइल और अदाकारी को लेकर जानी जाती हैं, बॉलीवुड में फिल्म अजनबी से एंट्री करने वाली बिपाशा ने अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से आग लगा दी थी लेकिन उनको फिल्मों वे पहचान नहीं मिली थी. जिसके बाद फिल्म राज और जिस्म जैसी सुपरहिट फिल्मों से अपना नाम बनाया और अपने हॉट और सिडक्टिव रोल्स के लिए लोगों के बीच अपनी पहचान बना ली। बता दें कि बिपाशा अपनी फिल्मों को लेकर तो खबरों में रहती ही थी लेकिन वो अपनी कंट्रोवर्सीज के लिए भी हमेशा सुर्खियों में बनी रही। जिस तरह से बिपाशा ने अपनी कंट्रोवर्सीज को लेकर अपना नाम कमाया है उसे देखते हुए अगर उनको कंट्रोवर्सीज क्वीन बुलाया जाए तो गलत नहीं होगा। तो आज हम आपको इस बंगाली बाला की उन कंट्रोवर्सीज के बारे में बताएंगे जिनकों लेकर वो सबसे ज्यादा खबरों में आई थी।

 1. बिपाशा बासु के लव अफेयर्स

बिपाशा बसु को उनकी कुछ फिल्मों में काम के लिए काफी सराहा गया है, और उसके लिए वो खबरों में भी आई लेकिन जिन बातों को लेकर के बिपाशा बसु अक्सर सुर्खियों में बनी रही वो थे उनके लव अफेयर्स। फिल्मों में आने से पहले बिपाशा बसु मॉडलिंग करती थी और इस दौरान वो डीनू मौरिया को डेट कर रहीं थीं। लेकिन फिल्मों में आते ही डीनू मौरिया से उनका ब्रेकअप हुआ और उनका नाम जुड़ गया जॉन अब्राहम के साथ। जॉन और बिपाशा का रिलेशनशिप तकरीबन 8 साल तक चला था लेकिन उसके बाद अचानक ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई। हालांकि दोनों का ब्रेकअप किस वजह से हुआ इस बात पर दोनों का ही कोई रिएक्शन नहीं मिला, लेकिन हर कोई इनके ब्रेकअप से काफी शॉक्ड था क्योंकी 8 साल का रिलेशन तूटना कोई हंसी मजाक की बात नहीं हैं। बता दें ती जॉन के साथ ब्रेकअप के बाद दोनों का नाम हरमन बवेजा और राना दुग्बत्ती के साथ भी जोड़ा गया लेकिन ज्यादा दिनों तक इनके साथ भी बिपाशा के रिलेशन के ब्रेकअप की खबरें सामने आ गई। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि बिपाशा का नाम खिलाड़ियों के साथ भी जुड़ा। बिपाशा का नाम फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ जुड़ा और खबरों की मानें तो दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट भी करा, लेकिन इसके बाद बिपाशा का नाम करन सिंह ग्रोवर के साथ जुड़ा और दोनों ने शादी कर ली।

2. क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ कोजी फोटोग्राफ्स

बिपाशा बसु की फिल्म गोल तो आपको याद ही होगी, जिस समय जॉन और बिपाशा रिलेशनशिप में थे उस वक्त भी बिपाशा काफी खबरों में आई थी और उसकी वजह उनका रिलेशनशिप या फिल्म नहीं बल्कि उनके फोटोग्राफ्स थे। गरअसल बिपाशा और फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के काफी कोजी फोटोग्राफ्स सोशल मीडिया में वायरल हो गए थे। दरअसल बिपाशा बसु, क्रिस्टियानो रोनाल्डो से मिलकर बी.बी.सी. नाइट क्लब से बाहर निकली थी उसी दौरान फोटोग्राफर्स ने उनके और रोनाल्डो के कुछ कोडी मूमेंट्स को कैमरे में कैद कर लिया था। बिपाशा अपनी उन तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रही थी।

3. अमर सिंह और बिपाशा बासु की फोन कॉल रिकार्डिंग

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत नहीं बिपाशा राजनेताओं के साथ को लेकर भी काफी चर्चा नें रही हैं। दरअसल बिपाशा और अमर सिंह की फोन कॉल का टेप यूट्यूब पर जमकर वायरल हुआ था, जिसके बाद काफी बवाल भी मचा था। उस फोन कॉल पर अमर सिंह बिपाशा को बेबी कहकर बुला रहे हैं और बिपाशा अमर सिंह से मिलने की बात कर रही थी। इसके साथ ही दोनों के बीच कई ऐसी बातें हुई जिसनें दोनों के रिलेशन पर कई सवालिया निशान खड़े कर दिए थे। हालांकी बाद में दोनों ने इस फोनोकॉल को फेक बताया था और मामले को रफा-दफा कर दिया था।

4. करीना कपूर के साथ कोल्ड वार

बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट होना आम सी बात है, अक्सर ही इनके बीच ये कोल्ड वार चलती रहती है और ऐसी ही एक कोल्ड वार हुई थी बिपाशा और करीना कपूर खान के बीच में, दरअसल एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली कह दिया था जो बिपाशा को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा था। लेकिन बाद में दोनों ने इस मामले को रफा-दफा कर दिया था।

5. अमीषा पटेल के साथ हॉट फोटोशूट

बिपाशा बसु फिल्मों में आने से पहले माडलिंग करती थी, लेकिन एक बार उन्होंने एक ऐसा फोटोशूट कराया था जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गई थी, दरअसल उनका ये फोटशूट काफी स्टीमी था, अब आप सोचेंगे की अगर मॉडलिंग कर रहे हैं इस तरह के फोटोशूट होना नार्मल सी बात है लेकिन यह फोटोशूट इस वजह से चर्चा में था क्योंकि इसमें बिपाशा के साथ कोई मेल मॉडल नहीं बल्कि बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अमीषा पटेल थी। उनके इस फोटोशूट की काफी चर्चा हुई थी। क्योंकि ये फोटोशूट सभी को थोड़ा अटपटा और अजीब लगा था।

6. डीनू मोरिया के साथ बोल्ड फोटोशूट

अमीषा पटेल के साथ बिपाशा अपने फोटोशूट को लेकर तो खबरों में आई ही थी कि उनके एक और फोटोशूट ने उनको सुर्खियों में ला दिया था और वो फोटोशूट था डीनू मोरिया के साथ, दोनों का ये फोटोशूट काफी बोल्ड और हॉट था जिसमें बिपाशा बसु सोफे पर बिकनी पहन कर लेी हुई थी और डीनू उनके ऊपर लेटे हुए थे। उस समय के हिसाब से ये फोटोशूट इसका बोल्ड था कि इसे लाइव नहीं किया गया था।

Back to top button