प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में आये द ग्रेट खली, मिलकर दिया तोहफा.कहा नोटबंदी है एक अच्छा फैसला

नोटबंदी को लेकर भले ही विपक्ष कुछ भी कहे और कितना भी विरोध करे, लेकिन सच्चाई ये है कि देश की जनता इस फैसले से बहुत खुश है। अभी प्रधानमंत्री के नोटबंदी वाले फैसले की तारीफ़ भारत के मशहूर पहलवान ‘द ग्रेट खली’ ने की है। आपको बता दें ‘द ग्रेट खली’ यहाँ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने आये हुए थे और मिलकर उन्होंने कहा कि यह एक बहुत ही अच्छा फैसला है। इससे देश में आने वाले समय में काफी सुधार होगा।

the great khali meets pm modi backs currency ban

विपक्ष करती है जमकर विरोध:

जैसा कि आप जानते हैं 8 नवम्बर के दिन रात के समय प्रधानमंत्री ने देशवासियों को एक आवश्यक सूचना देने की बात की। सूचना देते वक़्त उन्होंने कहा कि देश में बढ़ रहे काले धन की समस्या और जाली नोटों के बढ़ते कारोबार को अब जड़ से मिटाने का वक़्त आ गया है। इसलिए आज मैं एक बड़ा और कठिन फैसला लेने जा रहा हूँ। उन्होंने कहा कि 9 नवम्बर से 500 और 1000 के पुराने नोट नहीं चलेंगे। प्रधानमंत्री का यह कदम काला धन रखने वालों और जाली नोटों का धंधा करने वालों के लिए अच्छा नहीं था। इसके साथ ही विपक्षी पार्टियाँ भी इस बात को नहीं पचा पायीं, और इसका जमकर विरोध करने लगीं।

नोटबंदी है भविष्य के लिए अच्छा:

आपको बता दें खली दे पहले प्रधानमंत्री के इस कदम की तारीफ देश के कई बड़े-बड़े अभिनेताओं और क्रिकेटरों ने भी की है। साथ ही देश की सारी जनता पैसे निकालने के लिए लाइन में लगी हुई है, लेकिन प्रधानमंत्री के इस कदम की खूब तारीफ कर रही है। लोग यही कह रहे हैं कि इससे आने वाले समय में देश से काला धन बिलकुल ही ख़त्म हो जाएगा और देश एक बार फिर से सोने की चिड़िया कहलाने लगेगा।

पुरे विश्व में भारत का लहरा चुके हैं परचम:

द ग्रेट खली का असली नाम दिलीप सिंह राणा है। वह अपने दम पर पुरे विश्व में भारत का नाम रोशन कर चुके हैं। इन्होने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को जीतकर भारत का परचम लहराया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि खली के समर्थक भारत में ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में हैं क्योंकि खली जीतने अच्छे फाइटर हैं उतने ही अच्छे इंसान भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.