बॉलीवुड

शादी शुदा होते हुए इन स्टार्स ने चलाया अफेयर, एक ने तो कर दी थी सारी हदें पार

ब़ॉलीवुड में जितनी फिल्में बनती हैं उससे कहीं ज्यादा किस्से और कहानियां बन जाती हैं। इस इंड्स्ट्री में जिस  की चर्चा सबसे ज्यादा होती है वह है अफेयर। अगर दो स्टार एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हों तो यह सामान्य बात है, लेकिन अगर इनमें से एक भी शादीशुदा होते हुए दूसरे स्टार क् साथ हाथ में हाथ डाले घूम रहा हो तो यह बड़ा विवाद बन जाता है। बॉलीवुड में ऐसे एक दो नहीं बल्कि कई मौके रहे जब स्टार्स ने शादी शूदा होने के बाद भी एक्सट्रा मेरिटल अफेयर चलाया और वह चर्चा में भी खूब आया। बताते हैं आपको कौन से हैं वह स्टार।

रानी मुखर्जी औऱ गोविंदा

कॉमेडी किंग गोविंदा की किस्मत भले ही आज उनका साथ ना दे रही हो, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब वह बॉलीवुड पर राज करते थें। उन दिनों में रानी मुखर्जी भी बड़ी लीड एक्ट्रेस थीं। आज के वक्त में रानी चोपड़ा खानदान की बहु और एक बच्चे की मां बन चुकी हैं, लेकिन उनका अफेयर शादीशूदा गोविंदा के साथ था। गोविंदा ने सबसे ज्यादा फिल्में करिश्मा औऱ तब्बू के साथ दी थी, लेकिन उनके प्यार हुआ रानी से जिनके साथ उन्होंने कुछ गिनी चुनी फिल्में की थीं। रानी उस वक्त एक बड़ी आदाकारा थीं और गोविंदा शादीशुदा। हालांकि बात वहीं की वहीं खत्म हो गई और दोनों अपने लाइफ में आगे बढ़ गए।

शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार

खिलाड़ी कुमार का नाम उन दिनों सबसे ज्यादा शिल्पा शेट्टी के साथ लिया जाता था। दोनों के बीच प्यार बढ़ते बढ़ते इतना बढ़ गया कि लगा शिल्पा अक्षय से शादी कर लेंगी। हालांकी उस वक्त अक्षय शादीशुदा थे और उनकी पत्नी थीं ट्वींकल खन्ना।  शादीशुदा होने के कारण शिल्पा ने अक्षय से अपना रिश्ता तोड़ लिया। हालांकि उनकी जोड़ी को फिल्मों में खूब पसंद किया जाता था। कुछ ऐसा ही अफेयर अक्षय ने रवीना टंडन से भी चलाया था। हालांकि अक्षय ने किसी अफेयर को आगे ना बढ़ाते हुए अपनी शादी को बचाए रखा।

कंगना रनौत-अजय देवगन

कंगना का विवादों से बहुत पुराना नाता रहा है। उनकी ऋतिक रोशन से लड़ाई किसी से छिपी नही है। यहां तक की उन्होंने खुलकर यह बात कही थी  ऋतिक ने उनसे शादी का वादा किया था। हालांकि ऋतिक उस वक्त शादीशुदा थे, लेकिन कंगना का यह बयान आने तक उनका तलाक हो चुका था। इतना ही नहीं कंगना का नाम अजय देवगन से भी जुड़ा। अजय और काजोल आज भी हैप्पी कपल हैं।

अक्षय कुमार प्रिंयका चोपड़ा

एक्सट्रा मेरिटल अफेयर चलाने में कोई सबसे बड़ा खिलाड़ी है तो वह अक्षय कुमार। अक्षय बहुत पहले सी ही ट्विंकल के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. इसके बाद भी उनका अफेयर प्रियंका चोपड़ा के साथ भी रहा। फिल्म एतराज में दोनों ने बेहद बोल्ड सीन भी दिए थें। प्रिंयका को भी इस बात की खबर थी इसलिए उन्होंने अक्षय  से दुरियां बना लीं। इसके बाद प्रिंयका और अक्षय कभी साथ नजर नहीं आए।

मलाइका और अर्जुन

बॉलीवुड में इन दिनों मलाइका और अर्जुन के रिश्चों को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। वैसे तो मलाइका ने अरबाज से तलाक ले लिया है, लेकिन उनका अफेयर मलाइका के साथ तभी से था जब वह शादीशूदा थीं। कहा जाता है कि मलाइका के अरबाज को तलाक देने के पीछे की वजह भी अर्जुन हैं। यहां तक की खबरें यह हैं कि अर्जुन मलाइका से शादी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button