बॉलीवुड

दीपवीर की शादी में एक गहने की कीमत रही है करोड़ों में, वायरल हुई अंदर की बातें

बॉलीवुड के मोस्ट अट्रैक्टिव कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई. पूरी मीडिया इनकी शादी के पीछे पड़ी रही और अभी भी इनकी शादी का जश्न थमा नहीं है. 28 नवंबर को मुंबई में इनकी शादी का रिसेप्शन है जो बहुत ही धूमधाम से होने वाला है और इसमें कई बड़े सेलिब्रिटी भी शामिल होने वाले हैं. इन्होंने पहले कोंकणी और फिर सिंधी रस्मों से शादी की रस्में निभाईं और फिर 18 नवंबर को बहुत ही फिल्मी अंदाज में बाजीराव अपनी मस्तानी को मुंबई ले आए. शादी को लेकर पाकिस्तान में भी खूब दिलचस्पी रही है और ये बॉलीवुड की सबसे खास शादियों में से एक बन गई. सोशल मीडिया पर भी इनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल रहीं लेकिन इससे जुड़ी कुछ अहम जानकारियां शायद ही आप जानते हों. दीपवीर की शादी में एक गहने की कीमत रही है करोड़ों में, इसके अलावा भी इस शादी में बातें रही सुर्खियों में.

दीपवीर की शादी में एक गहने की कीमत रही है करोड़ों में

बॉलीवुड में अभी तक दीपिका और रणवीर की शादी की खबरें थमी नहीं है. मुंबई में अब उनके रिशेप्शन की तैयारियां हो रही हैं और इसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शामिल होने जा रहे हैं. इस शादी की बहुत सारी खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई और अब इससे जुड़ी कई खबरें भी जान लीजिए.

1. दीपिका-रणवीर की इस शाही शादी को इटली में बहुत ही शानदार तरीके से हुई लेकिन सिक्योरिटी का खास ख्याल रखा गया. शादी में आए चुनिंदा मेहमानों को मोबाइल फोन साथ नहीं ले जाने दिया गया.

2. इटली में हुई इस शादी में मुंबई से दो मेहमानों शाहरुख और संजय लीला भंसाली के पहुंचने की अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.

3. शादी की रस्में दो परंपराओं से इसलिए हुईं जिससे दोनों के धर्म का सम्मान हो और दोनों को बराबरी का दर्जा मिल सके. इसलिए तो रणवीर की मांग में भी सिंदूर देखा गया था.

4. दीपवीर की शादी में खाने का इंतजाम स्विटजरलैंड से हुआ था और वहां के तमाम बेस्ट शेफ को इस शादी में बुलाया गया था. जिसमें मिठाई और फिल्टर कॉफी सबसे खास बताई गई.

5. शादी की बात हो तो सबसे अहम बात आपको बता दें कि दीपिका ने मशहूर लहंगा डिजाइऩर सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ 1.5 करोड़ का लहंगा पहना था. इसके अलावा दीपिका ने 1.5 की इंगेजमेंट रिंग पहनी थी जबकि उनके मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख रुपये है.

6. दीपिका ने शादी में सभी गहने ट्रेडेशनल ज्वैलरी पहनी जिनकी कीमत लगभग 10 से 15 करोड़ बताई गई. इसके अलावा पूरी शादी का खर्चा 30 से 40 करोड़ बताया जा रहा है.

7. इस शादी में रणवीर की एंट्री बहुत ही ग्रैंड तरीके से हुई और कार, घोड़ी छोड़कर रणवीर सिंह ने उस रिजॉर्ट विला में प्लेन से एंट्री की थी.

8. शादी की ये डिटेल सोशल मीडिया पर अब चर्चा का विषय बनी हुई है और उनकी शादी की सभी फोटोज जमकर शेयर भी हो रही हैं.

यह भी पढ़ें : तो क्या सच में करीना बनना चाहती हैं मीरा राजपूत?, वायरल हो रही है उनकी ये तस्वीर

Back to top button