बॉलीवुड

चीखने चिल्लाने के बाद भी टीआरपी में टॉप 10 से बाहर हुआ बिग बॉस, ये शो बना नंबर 1

वह दिन गए जब टीवी को इडियट ब़ॉक्स कहा जाता था। अब टीवी के दर्शक भी इडियट ब़ॉक्स में अच्छा कंटेंट और मसाला ढूंढते हैं। अगर शो बनाने वाले यह सोचें कि दर्शकों को कैसा भी शो परोस दो और वह उसे पचा ले जाएंगे तो अब ऐसा नही हो रहा। एक बार फिर से शोज की टीआरपी लिस्ट सामने आई है औऱ कुछ ऐसे शो भी हैं जो इस लिस्ट के टॉप 10 में जगह भी नहीं बना पा रहे। आपको बताते हैं कि कौन सा शो है टीआरपी से बाहर औऱ किसने जीता है नंबर वन का खिताब।

लुढ़की की केबीसी की टीआरपी

BARC ने इस साल के 46वें हफ्ते की टीवी शो के टीआरपी की रेटिंग जारी की है। सबसे ज्यादा दिलचस्प यह बात है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार सलमान खान भी अपने शो को इस लिस्ट में बरकरार रखने में कामयाब नही हो पाए हैं। लोगों को हंसी और भावुकता के साथ करोड़ों रुपए बांटने वाला केबीसी यानी कौन बनेगा करोड़पति इस लिस्ट में 13वें पायदान पर लुढ़क गया है। अक्सर बिग बी अपने अपना जादू चला देते थे, लेकिन इस बार केबीसी में मस्ती होने के बाद भी शो वह कमाल नहीं कर पा रहा जैसा होता था।

बिग बॉस टॉप 10 से बाहर

सबसे गौर करने की बात यह है कि टीआरपी में कभी सबसे आगे रहने वाला बिग बॉस आज टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पा रहा है। हालांकि यह टॉप 20 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है और 12वें पायदान पर है। इस शो में हर बार की तरह वैसे ही चीखने चिल्लाने वाले लोग है और जबरदस्त हो हंगामा हो रहा है फिर भी लोगों को यह शो उतना पसंद नही आ रहा। इस शो में श्री संत, दीपिका कक्कड़ और करणवीर बोहरा जैसे चर्चित चेहरे भी हैं। रिएलिटी शो में इंडियन ऑयडल ने दमखम दिखाते हुए पांचवे स्थान पर अपनी जगह बनाई है।

इंडियन ऑयडल है पांचवे स्थान पर

सोनी टीवी पर सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन ऑयडल 5900 इंप्रेशन के साथ पांचवे स्थान पर अपनी जगह बनाए हुए है। इस रिएलिटी शो ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन सिंगर दिए हैं। चौथे स्थान पर स्टार प्लस का शो कुल्फी कुमार बाजेवाला इस हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाया है। वहीं जीटीवी का मशहूर शो कुमकुम भाग्य 6391 इंप्रेशन के साथ तीसरे नंबर पर काबिज हुआ है।

ये शो है नंबर 1

कुछ समय पहले स्टार प्लस का सबसे पसंद किए जाने वाला शो ये रिश्ता क्या कहलाता है तीसरे स्थान से लुढ़क कर 6वें स्थान पर पहुंच गया है। दूसरे नंबर पर जो शो टीआरपी बटोरने में कामयाब हो पाया है और 7539 इंप्रेशन के साथ दूसरे नंबर पर है। अब सोचने वाली बात है कि इतने सारे एक से बढ़कर एक शो को पछाड़ते हुए कौन सा वह शो है जो टीआरपी में नंबर वन बना है। टीआरपी की लिस्ट में इस हफ्ते पहले नंबर पर नागिन 3 है। इस शो में अनिता हंसनंददानी के साथ साथ सुरभी ज्योति हैं। इससे पहले मौनी रॉय ने नागिन बनकर लोगों के होश उड़ा दिए थे और इस बार दो नॉगिन मिलकर टीआरपी की लिस्ट में सबसे ऊंचे पायदान पर जाकर बैठ गई हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button