राजनीति

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उनकी मां पर विवादित बात बोल गए राज बब्बर

चुनाव आने में बहुत ही कम समय़ का वक्त रह गया है और नेताओं की जुबान फिर से फिसलने लगी है। कांग्रेस नेता राज बब्बर ने इंदौर में रैली के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधा। पीएम मोदी पर हमला करते हुए राज बब्बर के मुंह से ऐसा बयान निकल गया जिससे विवाद बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि जब वह कहते थे कि डॉलर के सामने रुपया इतना गिर गया है, वह उस वक्त के पीएम की उम्र बता कर कहते थे कि उनकी उम्र के करीब जा रहा है। पहले तो रुपया पीएम के उम्र के नीचे भी गिरा। अब तो पीएम की पुज्यनीय माताजी की उम्र से भी नीचे गिर गया है।

 भड़की बीजेपी

राज बब्बर के पीएम की मां का नाम ने पर बीजेपी पूरी तरह से भड़क गई है। इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। गुजरात के सीएम ने कहा कि इस तरह की टिप्पणियों से कांग्रेस अपने स्तर से नीचे गिरती जा रही है। राजनीति में गरिमा बनाए रखनी चाहिए, मैं इसकी निंदा करता हूं। रुपए और डॉलर के अंतर को मोदी जी की मां की उम्र के साथ तुलना करना राज बब्बर की मानसिकता को दर्शाता  है। इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

सिद्धू ने साधा पीएम पर निशाना

गौरतलब है कि पीएम मोदी को हराने के लिए महागठबंधन तो हुआ ही है विपक्ष का निशाना भी बहुत ज्यादा बढ़ चुका है। एमपी के भोपाल में एक जनसभा के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू  ने भी पीएम पर जमकर निशाना साधा है। सिद्धू ने कहा कि मोदी लहर अब मोदी जहर बन गई है। पीएम पर हमला करने के बाद अब सिद्धू भी बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। उन्होंने कहा था कि जो लहर 2014 की वह आम आदमी पर कहर और जहर बन गई है।

राज बब्बर भी अपने रैली में पीएम मोदी पर ही लगातार हमला करते रहे। अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के मुद्दे को लेकर उन्होंने फिर सवाल उठा दिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी इसके नाम पर मतदाताओं को ठगने की कोशिश शुरु कर देती है। राजबब्बर ने कहा कि बीजेपी ने भगवान राम को कभी आस्था की नजर से नहीं देखा। जब भी कहीं चुनाव होते हैं, बीजेपी राम नाम का कटोरा लेकर चल देती है।

राम मंदिर

उन्होंने कहा कि राम मंदिर मुद्दे पर बीजेपी की ठगी की कोशिशों के मतदाताओं ने पहचान लिया है। बीजेपी कहती  है कि हम मंदिर बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। लोग समझ चुके हैं कि उनके मुंह में राम और बगल में छुरी है।  कांग्रेस ने ना कभी राम मंदिर का विरोध किया है और ना ही करेगी।

अभिनेता से राजनेता बने राज बब्बर ने कहा कि सब लोग चाहते हैं कि भगवान राम का मंदिर बने। मुझे को लग रहा है कि मुसलमान भी चाह रहे हैं कि राम मंदिर बने। चूंकि संबंधित मामला अभी उच्चतम न्यायल में लंबित है। इसलिए शीर्ष अदालत ही फैसला करेगी कि यह मंदिर कहां बनेगा। बता दें कि राम मंदिर का मुद्दा बीजेपी के लिए दिन ब दिन और कठिन बनता जा रहा है। अगर चुनाव से पहले इस मुद्देका परिणाम नहीं आया तो चुनाव परिणाम पर बड़ा असर पड़ सकता है।

Back to top button
?>