राजनीति

महिला एंकर को ऐसी बात बोल गए आप विधायक सोमनाथ भारती, मिला करारा जवाब

आप पार्टी के नेताओं की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। हाल ही में सीएम केजरीवाल पर किसी ने मिर्ची पाउडर फेंक दिया तो वहीं पार्टी के विधायक ने लाइव टीवी पर विवादित बात बोलकर अपने लिए परेशानी खड़ी कर दी है। आप पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने लाइव टीवी पर एक महिला के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। बहस के दौरान आप विधायक अपना आपा खो बैठे और महिला एंकर से अभद्रता के साथ बात करते हुए कह दिया कि यह करना बंद कर दो चैनल को , अरे धंधे पर बैठ जाओ।

सोमनाथ भारती ने कहे अपशब्द

विधायक की यह बात सुनते ही चारों तरफ हो हल्ला मच गया। उनके धंधे पर बैठ जाओं वाले बयान के लिए उनकी सारे नेताओं की तरफ से आलोचना की जा रही है। महिला एंकर तुरंत एक्शन मोड में आ गई और उसने कहा कि आपको शर्म नहीं आती। इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल मत करो, ऐसा क्या पूछ दिया जिसपर आपने ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया। आप विधायक ने कहा कि आप भाजपा की दलाली कर रहे हैं। इस पर एंकर ने कहा कि आपका मुंह नही है वोट मांगने का। वोट मांगने मत आना…..इसके बाद भी आप विधायक बेशर्मी की हद पार करते हुए गलत शब्दों का इस्तेमाल करते रहे।

विधायक सोमनाथ की अभद्रता के बाद आप पार्टी और उनके नेताओं की चारों तरफ भद्द पीटी जा रही है। बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंग बग्गा ने कहा- शर्मनाक बयान! अरविंद केजरीवाल के विधायक द्वारा एक महिला पत्रकार के लिए इस तरह के  शब्दों का इस्तेमाल किया गया। शर्म से डूब मरो, अरविंद केजरीवाल। उन्होंने इस घटना का वीडियो भी शेयर किया है।

बीजेपी ने घेरा

बीजेपी सांसद और दिल्ली के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- बेहद शर्मनाक! अरविंद केजरीवाल तो यह चरित्र आपके साथी का। आम आदमी पार्टी का यह महिला विरोधी चेहरा एक बार फिर जग जाहिर हो गया है। आप के साथी गुंडे, आप के साथी बलात्कारी, आप के साथी भ्रष्टाचारी आप के साथी हवाला कारोबारी। अब आपको महिलाओं की आह ही मारेगी।

विधायक के इस शर्मनाक बयान पर लोगों ने भी टिप्पणी की है। एक ने लिखा कि तरस आता है उन लोगों पर जो ऐसे लोगों को सपोर्ट करते हैं। राजनीति अपनी जगह है, लेकिन ऐसे घटिया लोगों को लात मारकर भगाना चाहिए जब वह वोट मांगने आए। दूसरे यूजर ने लिखा- केजरी जी, कैसे नमूने पाल रखे हैं, जिन्हें ना ही नेशनेल टीवी की शर्म है और ना ही महिला पत्रकार की। यह वही विधायक हैं क्या जिसकी पत्नी ने पुलिस में शिकायत किया था कि वह मारपीट करता है?

दूसरे यूजर ने लिखा कि शर्मनाक अरविंद केजरीवाल जी, आपके नेता एक महिला पत्रकार को धंधे पर बैठ जाने के लिए कह रहे हैं। क्या यही सब सुनना रह गया है अब? अगर किसी चैनल से दिक्कत है तो उसे मत दीजिए इंटरव्यू या फोनो, लेकिन इस तरह एक महिला को धंधे पर बैठने की सलाह देना पार्टी का चाल चरित्र दिखाता है।कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें

Related Articles

Close