समाचार

टिकट बंटवारे को लेकर केजरीवाल खेल रहे हैं गंदा खेल, कार्यकर्ता ने किया बेनकाब! – देखें वीडियो

नई दिल्ली आम आदमी पार्टी जिस उम्मीद से पंजाब और गोवा में चुनाव लड़ने गई थी, वह करारी हार के कारण पूरी नहीं हो सकी। इस हार ने पार्टी के लिए दिल्ली नगर निगम के चुनाव में मुश्किलें बढ़ा दी हैं। आगामी 23 अप्रैल को होने वाले नगर निगम चुनाव केजरीवाल के लिए दिल्ली विधानसभा चुनावों के जैसा हलवा बिल्कुल नहीं होने वाला। दिल्ली की गद्दी पर बैठने के बाद से केजरीवाल ने इतने लोगों को नाराज किया है कि वो सब एकजुट होकर उनके खिलाफ खड़े हैं। केजरीवाल से तो पार्टी के अंदर भी नाराज होने वालों की संख्या कम नहीं है। इन सबके बीच खबर है कि पार्टी में टिकट बंटवारे में धांधली हो रही है। Ticket distribution by aap.

Ticket distribution by aap

आम आदमी पार्टी कर रही टिकट बंटवारे में धांधली –

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप के कार्यकर्ता पार्टी द्वारा टिकट बंटवारे में धांधली का आरोप लगाते हुए दिख रहे हैं। आप पार्टी के इन कार्यकर्ताओं का कहना है कि पार्टी में टिकट बंटवारे के बाद भी उम्मीदवारों के नामों में फेरबदल हो रहा है। जिसका मतलब है कि पैसे के दम पर पार्टी में टिकट दिया जा रहा है। इस वीडियो को देखने से पता चलता है कि आप पार्टी के कार्यकर्ता और नेता दिल्ली एमसीडी चुनाव में टिकट बंटवारे में हो रहे इस गंदे खेल से कितने नाराज हैं। यह वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।

 Aadmi party audit IT department

संकट में केजरीवाल, लगा सब कुछ दांव पर –

जहां एक ओर अरविंद केजरीवाल के लिए पार्टी के पूर्व नेता मुनीष रायजादा ने चंदे के हिसाब को लेकर मुश्किल खड़ी कर रखी हैं, वहीं दूसरी ओर केजरीवाल के पुराने साथी यागेन्द्र यादव ने ‘स्वराज इंडिया’ नाम से अलग पार्टी बनाकर केजरीवाल को संकट में डाल दिया है। इसके अलावा, पार्टी के लगभग आधा दर्जन नाराज विधायक भी पार्टी के भीतर रह कर ही केजरीवाल को मजा चखाने का प्लान कर रहे हैं। गौरतलब है कि, दिल्ली में एमसीडी चुनाव से पहले टिकटों को लेकर घमासान बढ़ता जा रहा है। पार्टी ने अब तक 14 उम्मीदवारों को अपनी सूची से हटाकर उनकी जगह पर नए उम्मीदवार उतारे हैं।

देखें केजरीवाल का पोल खोलने वाला वीडियो –

Back to top button