विशेष

बिग बॉस के घर से जुड़े हुए यह राज जानकर चौंक जायेंगे आप, सभी लोग इन बातों से हैं अनजान

जैसा कि आप सभी लोग जान रहे हैं की टीवी पर फिलहाल टीआरपी बटोरने वाला शो बिग बॉस 12 चल रहा है बिग बॉस का यह सीजन टीवी पर छाया हुआ है अगर आप लोग टीवी का यह शो देखते होंगे तो आप लोगों ने इस बात पर जरूर गौर किया होगा कि इस सीजन की शुरूआत ही गुरु शिष्य के प्यार से हुई थी जिसने अब तक की सबसे ज्यादा टीआरपी इस शो को दी है जी हां, आप लोग बिलकुल सही समझ रहे हैं इस शो के शिष्य के रूप में खूबसूरत और गोरी चिट्टी लड़की जसलीन है और वैसे भी देखा जाए तो हमारे देश में गोरे रंग को लेकर काफी लोकप्रियता देखने को मिलती है बहुत से लोग ऐसे हैं जो बिग बॉस शो नहीं देखते होंगे परंतु आपको अपने ऑफिस कॉलेज जैसी जगह पर इस शो के बारे में सुनने को मिल ही जाता होगा और आप अक्सर इस शो की चर्चा लोगों के मुंह से जरुर सुनते होंगे जिससे आपको इस शो के बारे में पता लग जाता होगा कि इस शो में आखिर चल क्या रहा है।

लेकिन अभी भी बहुत से लोग ऐसे हैं जो बिग बॉस से जुड़ी हुई बहुत सी बातों से बिल्कुल अनजान है यहां तक कि इनके फैंस को भी इस बात की जानकारी नहीं है? आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बिग बॉस के घर से जुड़े हुए कुछ राज को बताने वाले हैं जिसको जानने के बाद आपको भी काफी हैरानी होगी।

बिग बॉस के घर से जुड़े हुए राज

  • दरअसल बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले प्रतियोगी को कुछ दिन अकेले गुजारना होता है बिग बॉस के घर में एंट्री करना इतना आसान नहीं है प्रतियोगी जितने दिन अकेले गुजरता है उतने दिन उसका व्यवहार देखा जाता है कि वह दर्शकों को एंटरटेन कर पाएगा या नहीं? अगर बोरिंग है तो उसको घर में एंट्री नहीं मिलती है।
  • बहुत से प्रतियोगी को शौक किताब पढ़ने का होता है और पूजा करने का भी होता है परंतु बिग बॉस के घर के अंदर किताब और भगवान की मूर्तियां ले जाना सख्त मना है क्योंकि अगर प्रतियोगी बिग बॉस के घर के अंदर किताब पड़ेगा या पूजा करेगा तो दर्शकों का मनोरंजन नहीं हो पाएगा।
  • बिग बॉस के घर के अंदर हेयर ड्रेसर ले जाने पर पूरी तरह से पाबंदी है क्योंकि इससे शोर होता है जो दर्शकों को पसंद नहीं आएगा।

  • आपको जानकर हैरानी होगी कि बिग बॉस के घर के अंदर कीड़े भरे रहते हैं आपको टीवी पर इस शो को देख कर ऐसा लगता होगा कि यह कितना आलीशान और आरामदायक है परंतु यह उतना भी वेल फर्निश्ड नहीं है इसके अंदर बहुत कीड़े हैं।
  • बिग बॉस के घर के अंदर समय देखने के लिए एक भी घडी नहीं है यहां पर समय का बिल्कुल भी पता नहीं चलता है यहां तक की बिग बॉस के घर में जो घड़ियाँ दिखाई देती है वह किसी काम की नहीं है।

  • बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों के लिए हर दो-तीन दिन पर सिगरेट पहुंचाई जाती है इनको बंद कमरे में अकेले सिगरेट पीना होता है क्योंकि भारतीय टेलीविजन पर उनको सिगरेट पीते हुए नहीं दिखा सकते।

Related Articles

Close