बॉलीवुड

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: नया टप्पू, पुराने टप्पू से भी ज्यादा है क्यूट, ये रहा सबूत

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: टीवी जगत का जाना माना सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” काफी सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है। सब टीवी पर आने वाले इस सीरियल को लोगों ने खूब पसंद किया। इस शो के हर किरदार की अपनी अलग ही एक खासियत है। इस सीरियल का प्रसारण साल 2008 से हो रहा है और तब से लेकर अब तक इस सीरियल की फैन फौलोइंग कम नहीं हुई है। सिर्फ सीरियल ही नहीं बल्कि इसमें काम करने वाले हर एक किरदार को लोग खासा पसंद करते हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सीरियल की स्टोरी लाइन की बात करें इसकी कहानी मुंबई के गोकुलधाम सोसाइटी की है, जहां पर सभी लोग ए-दूसरे के साथ खुशी-खुशी रहते हैं और सुख-दुख में एक-दूसरे का साथ निभाते हैं। सीरियल में इमोशंस के साथ हंसी का भी डोज भरपूर मिलता है।

वैसे तो इस सीरियल के सभी किरदार एक से बढ़कर एक हैं लेकिन इस शो में तीन किरदारों की तिकड़ी ने दर्शकों के दिल में एक अलग ही जगह बना रखी है। दया, टप्पू और जेठालाल की तिगडी शो की जान थी। टप्पू, जया और जेठालाल का बेटा है जिसे उस सोसाइटी में सभी लोग काफी पसंद करते हैं और वो सोसाइटी में बच्चों की गैंग का लीडर भी है और उसकी टप्पू सेना भी है। जब से सीरियल की शुरूआत हुई है तभी से टप्पू का किरदार भव्य गांधी निभा रहे हैं। और वो इस शो के काफी पॉपुलर कैरेक्टर भी थे, लेकिन साल 2017 में भव्य ने शों को अलविदा कर दिया और अपने फैंस को एक तगड़ा झटका दिया।

जब  से टप्पू के शो छोड़ने की खबर आई तभी से लोगों को इस बात की चिंता सताने लगी कि अब शो में वो टप्पू को कैसे देख पाएंगे। भव्य ने शो को क्यों छोड़ा अब ये सवाल आपके मन में चल रहा होगा कि इतने फेमस सीरियल में एक अहम किरदार निभाने के बाद भी आखिर ऐसी क्या वजह थी की टप्पू ने शो को अलविदा कर दिया।

इस वजह से टप्पू ने छोड़ा था शो

दरअसल टप्पू को एक गुजराती फिल्म में काम करने का मौका मिल गया था जिसके चलते उन्होंने शो कोअलविदा करा। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी टप्पू के शो को छोड़ने पर एक इंटरव्यू में बताया था कि, ‘मैं उनके लिए पिता की तरह था और उन्हें पिछले सालों में हमेशा सपोर्ट करता रहा. उन्होंने हमें बिना बताए गुजराती फिल्म साइन कर ली. लेकिन मैंने तब तक उनके काम में दखल नहीं दिया, जब तक मेरे शो को कोई परेशानी नहीं हुई. जब हम रिपब्लिक डे स्पेशल एपिसोड शूट कर रहे थे, तब टप्पू की वहां जरूरत थी. लेकिन उन्होंने शूट से इनकार कर दिया. मैं अपने और अपनी टीम के प्रति उनका व्यवहार देखकर दुखी था. इसके बाद हमारे पास उन्हें रिप्लेस करने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं था. “

नया टप्पू ढूंढने के लिए करनी पड़ी कड़ी मशक्कत

टप्पू के शो को छोड़ते ही अब शुरू हुई दूसरे टप्पू को ढूंढने की कवायद, हर कोई यह जानने के लिए परेशान था कि आखिर टप्पू को कौन रिप्लेस करेगा। क्योंकि सबके मन में टप्पू को लेकर भव्य की एक इमेज छपी हुई थी और उसकी जगह पर किसी और को देखना दर्शकों के लिए काफी परेशानी भरा था। लेकिन शो को एक नया टप्पू मिला और यह रोल मिला राज आनंदकत को। बता दें कि राज को काफी ऑडिशंस के बाद इस रोल के लिए चुना गया और तब वो मास मीडिया का कोर्स कर रहे थे। राज को इस शो में बड़े ही ग्रैंड तरह से वेल्कम किया गया था।

बता दें कि राज ने कलाकार के तौर पर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के टीवी शो “एक रिश्ता साझेदारी का” से की थी, जो 8 अगस्त 2016 को शुरू हुआ था। इस सीरीज में इन्होने निशांत सेठिया का किरदार निभाया था, जिसके बाद वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नजर आए।

नए टप्पू की बात करें तो राज ने टप्पू के किरदार के साथ पूरी तरह न्याय किया और समय के साथ लोगों ने उनको नए टप्पू के रूप में स्वीकार कर लिया। बता दें कि राज दिखने में काफी क्यूट और हैंडसम भी हैं।

आप भी राज की ये तस्वीरें देखकर कहेंगे कि इनकी क्यूटनेस का कोई जोड़ नहीं हैं। नीचे देखिए नए टप्पू उर्फ राज की ये तस्वीरें-

 

View this post on Instagram

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat) on

 

 

View this post on Instagram

 

Sun kissed☀️ . . . . #nofilter ✌?

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat) on

Sun kissed☀️ . . . . #nofilter ✌?

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat) on Nov 10, 2018 at 12:31am PST

 

View this post on Instagram

 

Embrace The Beauty Of Positivity & Goodness, And Let The Negativity Burn Away.. Happy Dussehra ???

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat) on Oct 18, 2018 at 1:15am PDT

बता दें कि राज को म्यूकली बनाने का भी शौक है और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियोज भी शेयर किए हैं।

“तारक मेहता..” के नए टप्पू (new tapu in tarak mehta ka ulta chasma) के बारे में मजेदार बातें

Back to top button
?>