मोदी को भारतीय राजनीति से हटाकर दम लूंगी भले ‘मर’ जाऊं :ममता बनर्जी

नई दिल्ली – सोमवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर अब तक सबसे बड़ा हमला करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, ”मैं आज यह प्रतिज्ञा लेती हूं कि मरूं या जिऊं, लेकिन पीएम मोदी को भारतीय राजनीति से हटाकर ही दम लूंगी।’ Noteban bharatband Narendra Modi.

ममता ने कहा कि मोदी तुरंत नोटबंदी का फैसला वापस लें। आपको बता दें कि ममता तृणमूल कांग्रेस की ओर से नोटबंदी के खिलाफ आयोजित एक रैली में बोल रही थीं। मोदी पर तेज हमला करते हुए ममता ने कहा कि प्रधानमंत्री ने भगवान की तरह काम करते हुए अचानक नोटबंदी का ऐलान कर दिया। मोदी को आम लोगों की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय लोकतंत्र में मोदी जैसे तानाशाहों को लिए कोई जगह नहीं है।

 

आम लोगों को हो रही है परेशानी –

पश्चिम बंगाल में प्रदर्शन के दौरान ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि नोटबंदी से बाजार, सिनेमा, थियेटर सबकुछ प्रभावित हुआ है। मोदी को लोगों की चिंता नहीं है। ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक भगवान की तरह आये और नोटबंदी के फैसले का एलान कर दिया। न किसी से पूछा न ही किसी से कुछ कहा। वहीं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि अचानक हुए नोटबंदी के फैसले से आम लोगों को भारी मुसीबतों से जूझना पड़ रहा है। लोगों के पास खाने के पैसे नहीं है।

सोमवार को नोटबंदी पर संसद में फिर मचा घमासान –

ममता बनर्जी के अलावा अन्य विपक्षी नेताओं ने भी सोमवार को नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा। मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि नोटबंदी की वजह से 70 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई, 1000 से ज्यादा लोग घायल हैं। मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में चर्चा के दौरान कहा कि किसानों को नोटबंदी से परेशानी हो रही है।

आपको बता दें कि केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले पर आज देशभर में कई विपक्षी दलों ने भारत बंद का ऐलान किया है जिसमें कांग्रेस, जदयू शामिल नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.