ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

सीएम शिवराज सिंह का बड़ा बयान ‘जिस पार्टी का नेता हो कंफ्यूज, उससे देश कैसे संभलेगा?’

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच बातों के बाण चलाए जा रहे हैं। वार पलटवार करने में कोई भी पार्टी पीछे नहीं हट रही है। आलम ये है कि अगर एक पार्टी दूसरी पार्टी पर कुछ आरोप लगाती है, तो दूसरी पार्टी फौरन पलटवार करने के लिए तैयार रहती है। जी हां, मध्यप्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक दूसरे को लेकर काफी ज्यादा तेवर में है। किसी भी पार्टी का तेवर कम नहीं है। इसी सिलसिले में मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पार्टी पर कई तरह के आरोप लगाए तो वहीं राहुल गांधी पर जमकर चुटकी ली। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के कहा कि जिस पार्टी का नेता ही कंफ्यूज हो, वो पार्टी भला देश को कैसे चला सकती है? जी हां, शिवराज सिंह ने कहा कि राहुल पहली दफा कंफ्यूज नहीं हुए, बल्कि वे कई बार नहीं, हमेशा ही कंफ्यूज रहते हैं और यही वजह है कि वे अक्सर गलती करके बोलते हैं कि मैं कंफ्यूज हो गया था।

दिग्विजय सिंह के बयानों की अहमियत नहीं

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जो व्यक्ति दस साल तक प्रदेश का मुख्यमंत्री रह चुका हो और वह अब उल्टी सीधी बयानबाजी करता है, तो उसकी मति को गुमराह किया गया है और ऐसे व्यक्ति के बयानों को मैं गंभीरता से नहीं लेता हूं। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस को अब गुस्सा आने लगा है, क्योंकि उसकी सालों पुरानी सत्ता उसके हाथ से निकल गई है।

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि कांग्रेस की लीडरशिप राजा महाराजा के हाथों में है, जोकि पैराशूट की तरह दिल्ली से आते हैं और फिर शाम को वापस चले जाते हैं। आजकल रूकते हैं तो कह नहीं सकते हैं, लेकिन उन्हें जनता की परेशानियों से कोई लेना देना नहीं है, बल्कि ये लोग बस ऐशो आराम की जिंदगी चाहते हैं। याद दिला दें कि बीजेपी प्रवक्ता ने हाल ही में कहा कि राहुल ने कभी पसीना नहीं बहाया तो वह जनता की मुसीबतों को कैसे समझेंगे।

Related Articles

Close