ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, बोलें ‘जनता की भावनाओं से खेल रही है बीजेपी’

चुनावी माहौल में राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर से जमकर उछाला जा रहा है। कांग्रेस और बीजेपी इस मुद्दे को लेकर आमने सामने है। इसी सिलसिले में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर बड़ा निशाना साधा है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह राम मंदिर को लेकर केंद्र और यूपी सरकार को आड़े हाथों लिया। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा  कि भगवान राम भी नहीं चाहते हैं कि विवाद हो, लेकिन बीजेपी जान बूझकर इस मुद्दे को गलत तरीके से उछाल रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

चुनाव के गहमागहमी  के बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह राम मंदिर को लेकर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह से आज राम मंदिर पर विवाद हो रहा है, इससे राम भगवान को भी दुख हो रहा होगा, क्योंकि वे खुद नहीं चाहते हैं कि विवादित स्थल पर उनका मंदिर बने, लेकिन बीजेपी इस मुद्दे पर सिर्फ विवाद बढ़ा रही है। इस दौरान मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि यूपी के सीएम और केंद्र सरकार के बयान इस मुद्दे पर हमेशा अलग ही रहते हैं, जिससे सिर्फ जनता को बेवकूफ बनाया जा रहा है।

चुनाव के समय क्यों याद आता है राम मंदिर?

राम मंदिर के मुद्दे पर बात करते हुए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब चुनाव होते हैं, तब ही बीजेपी राम मंदिर को उछालती है, क्योंकि वह लोगों की भावनाओं के साथ खेलना चाहती है। यह पहला मौका नहीं है, जब मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर चुनावी फायदे के लिए राम मंदिर का मुद्दा उठाने का आरोप लगाया हो, बल्कि इससे पहले कई बार वे इस तरह के बयान देते हुए नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने यह भी कहा कि राम मंदिर के नाम पर बीजेपी जनता की भावनाओं से खेल रही है।

राम मंदिर के बीच बड़ी बाधा है कांग्रेस

यूपी के सीएम योगी ने छत्तीसगढ़ के चुनावी रैली में कहा कि राम मंदिर के निर्माण में कांग्रेस बाधा बन रही है, क्योंकि उसका स्टैंड इस मुद्दे पर क्लियर नहीं हो पा रहा है। इस दौरान यूपी के सीएम योगी ने कहा कि हम सभी को यह याद रखना चाहिए कि भगवान राम छत्तीसगढ़ के भांजे है और जो राम का नहीं, वो किसी काम नहीं है। इस दौरान यूपी के सीएम योगी ने कांग्रेस पर और भी कई गंभीर आरोप लगाए।

Related Articles

Close