बीजेपी को एमपी की जनता की दो टूक ‘पानी तो दिया नहीं, विकास क्या करोगे?’

मध्यप्रदेश चुनाव को लेकर जहां कांग्रेस और बीजेपी में सत्ता पाने की होड़ लगी हुई है तो वहीं कुछ इलाकों में जनता ने नेताओं को सबक सिखाना शुरू कर दिया है। जी हां, चुनावी मौसम में जनता ने नेताओं को सबक सिखाना शुरू कर दिया है। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की पत्नी को मंगलवार को जनता से सबक सीखना ही पड़ा। चुनावी मौसम में नेता घर घर जाकर वोट मांगते हैं, जिसकी वजह से उन्हें जनता सीधे सीधे सबक सीखा सकती है। ऐसा ही कुछ शिवराज सिंह की पत्नी के साथ भी हुआ। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज के गढ़ में ही उनकी पत्नी साधना चुनाव प्रचार करने के लिए गई थी। इस दौरान वे संकल्प ले रही थी कि सत्ता में दोबारा आने के बाद बीजेपी राज्य को आगे बढ़ाएगी। जब शिवराज की पत्नी साधना वोट मांग रही थी, तभी वहां मौजूद कुछ महिलाओं ने उनसे दो टूक में एक अनोखा सवाल पूछ डाला। जी हां, चुनाव प्रचार के दौरान शिवराज की पत्नी साधना सिंह को बुधनी विधानसभा के गांव रहटी में मतदाताओं की नाराजगी का सामना करना पड़ना है, जोकि बीजेपी के लिए खतरे की घंटी बन गई।

पानी तो दे नहीं सके, राज्य क्या समृद्ध बनाओगे?

शिवराज की पत्नी के सामने जनता ने कहा कि आपने इतने दिनों तक हमें पानी के लिए तरसा दिया और आप राज्य को समृद्ध बनाने की बात कर रही हैं। यहां मौजूग महिलाओं ने शिवराज की पत्नी को जमकर खरी खोटी सुना दी, जिसका एक वीडिया इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर जहां एक तरफ लोगों का आक्रोश फूट रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने बीजेपी को घेर लिया। अब सवाल यह उठता है कि जो मुख्यमंत्री इतने सालों में अपने विधानसभा क्षेत्र को दुरूस्त नहीं कर पाया है, वह पूरे राज्य को कैसे संभाल सकेगा?

याद दिला दें कि मध्य प्रदेश में 230 सीटों के लिए 28 नवंबर को मतदान होना है, जिसके लिए कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने ही अपने-अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। फिलहाल, सूबे में प्रचार अपने चरम पर है, जिसकी वजह से नोंक झोंक की खबरें भी सामने आ रही हैं। इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि मध्यप्रदेश चुनाव के नतीजे 11 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।