Viral

अपने मामा से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, पापा सैफ के सामने बोली ये बात

ऩ्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सैफ अली खान और अमृता की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली है। हाल ही में उनकी फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आ रहे हैं। आइये अब हम आपको बताते हैं ना सिर्फ सारा अली खान की पहली फिल्म का ट्रेलर बल्कि सारा अली खान की अपने पापा सैफ अली खान के साथ कॉफी विद करण में शिरकत करना भी चर्चाओं में बना हुआ है। इस फादर डॉटर डुओ में काफी मजेदार वाक्य हुए।

आपको बता दें कि वैसे तो करण का शो काफी विवादों में घिरा रहता है तो ऐसे में सारा अली खान भला विवादों से दूरी कैसे बनाती। उन्होंने करण के एक सवाल पर जवाब दिया है कि वो एक्टर रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं लेकिन उन्हें डेट करने में वो इंट्रेस्टेड नहीं है,शायद इशारों ही इशारों में सारा अली खान ने रणबीर को लेकर अपने फैन लव को जाहिर कर दिया है, लेकिन क्योंकि रणबीर कैसिनोवा के तौर पर बॉलीवुड गलियारों में काफी चर्चित रहे हैं तो वो उन्हें डेट करने से कतराती दिखी हैं।

दिलचस्प बात तो यह है कि रणबीर कपूर रिश्ते में सैफ अली खान के साले लगते हैं और करीना के छोटे भाई। इस शो में कई ऐसी इंट्रेस्टिंग बातें सारा और सैफ ने करण के साथ शेयर की जो इन दोनों के कूल रिश्ते को सबके सामने रखती हैं, यहां तक की दोनों ने कई ऐसी पर्सनल बातों को भी शेयर किया जो शायद ही आमतौर पर हम अपने माता-पिताके सामने करते हैं।

इस शो में सारा अली खान ने जिस तरह से खुद को प्रेसेंट किया इससे बेशक उनका कांफिडेंट झलकता है, साथ ही हम उम्मीद करते हैं कि बड़े पर्दे पर सारा अपनी एक्टिंग को लेकर इतनी कांफिडेंट हों।

बता दें कि सारा की फिल्म केदारनाथ के टीजर को तो लोगों ने तो काफी पसंद किया था लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद लोग थोड़े निराश हुए। ज्यादातर लोगों का कहना है कि जिस स्टोरी लाइन पर इस फिल्म को बनाया गया है वो काफी गंभीर मुद्दा था लेकिन जिस तरह से एक लव स्टोरी के इर्द-गिर्द फिल्म की स्टोरी को दिखाया गया है वो काफी हास्यास्पद लग रहा है।

बता दें कि फिल्म के ऊपर भाजपा ने इसे लव-जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। यहां तक की इस फिल्म पर रोक लगाने तक की मांग की है। इसके लिए शनिवार को सेंसर बोर्ड के चेयरमैन प्रसून जोशी को पत्र भी लिखा गया है। जिसमें बताया गया कि केदारनाथ धाम में फिल्माए गए किसिंग सीन्स से लाखों हिंदू श्रद्धालुओं की भावनाएं आहत हुईं।

अब देखना होगा कि इन विवादों और फिल्म के ट्रेलर को लेकर मिले हुए कमेंट फिल्म को कितना सक्सेस दिला पाते हैं।

Back to top button