विरोधियों ने किया भारत बंद का ऐलान, मोदी ने कहा – ‘आप फैसला करें भ्रष्टाचार बंद हो या भारत बंद?

नई दिल्ली नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पूर्वांचल में दूसरी परिवर्तन रैली को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि यूपी में परिवर्तन का समय आ गया है। 70 साल से देश के गरीब को लूटा गया है। अब देश को नहीं लूटने देंगे। दुनिया बिना पैसे के कारोबार चलाने की दिशा में चल पड़ी है, हमारा देश पीछे रह गया है। 70 सालों तक की लूट का पैसा निकालकर गरीबों को बिजली और दवाई लाएंगे, आप सहयोग कीजिए देश में अब भ्रष्टाचार नहीं आने पाएगा। PM Narendra Modi rally in kushinagar.

सभा में मौजूद भीड़ को देखकर पीएम ने कहा, इतनी भीड़ तो पहले की सभा में भी नहीं हुई। दिल्ली की सरकार गरीब, गांव और किसानों को समर्पित है।

विरोधियों ने किया है कल भारत बंद का ऐलान –

पीएम ने विपक्ष द्वारा कल भारत बंद करने पर जनता से पूछा कि भ्रष्टाचार बंद हो या भारत बंद हो? हम कालेधन का रास्ता बंद कर रहे हैं वो देश को बंद करने में लगे हैं। रैली की शुरुआत में मोदी ने कहा कि इतनी भीड़ तो तब भी नहीं आई थी, जब मैंने काशी से चुनाव लड़ा था। दिल्ली की सरकार दलित, किसान, शोषित और गरीबों को समर्पित है। जनता का कष्ट हमारा कष्ट है। आपने मुझे इतना दिया है कि मैं कर्ज चुकाने आया हूं। जनता की समस्याएं दूर करना हमारी जिम्मेदारी है।

मेरी सरकार गरीबों और किसानों के लिए –

पीएम ने कहा हमारी सरकार पूरी तरह गरीबों, गांव, किसान, दलित, पीड़ित, शोषित और समाज के वंचित लोगों को समर्पित है। हमारा देश कृषि प्रधान देश है। अगर 70 साल में गांवों में बदलाव लाया गया होता तो आज कोई समस्या नहीं झेलनी पड़ती। पिछले साल पिछले लोकसभा चुनाव में जब मैं यहां आया था तो आज दिखाई पड़ रही यह भीड़ आधी हुआ करती थी।

गौरतलब है कि 28 नवम्बर को विरोधों दलों ने नोटबंदी के विरोध में देशभर में धरना प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।  अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में पिछले 14 नवम्बर को गाजीपुर और 20 नवम्बर को आगरा में परिवर्तन रैली को संबोधित कर चुके हैं।

 देखिए वीडियो-

https://www.youtube.com/watch?v=GFui3pkIspM

Leave a Reply

Your email address will not be published.