पाकिस्तान को सब से बड़ा झटका, “सिंधु समझौता” रद्द करने के संकेत ! बूंद-बूंद को तरसेगा पाकिस्तान

बठिंडा/नई दिल्ली – पंजाब के बठिंडा में एम्स का शिलान्यास करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को कड़ा संदेश दिया। प्रधानमंत्री ने कहा, “सिंधु जल समझौते का जल भारतीय किसानों का है। हम अपने किसानों को पर्याप्त पानी देने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे।” इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा जब हमारे बहादुर जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया तब पकिस्तान में हड़कंप मच गया। लेकिन अब भी वो बाज़ नहीं आ रहा है। इसलिए सरकार यह समझौता रद्द करने पर विचार कर रही है । Narendra Modi Punjab bathinda aiims.

मध्यम वर्ग का शोषण बंद कर, गरीबों को हक दिलाना है –

पीएम मोदी ने कहा, ‘जो पानी मेरे किसान भाईयों का है, वो पाकिस्तान में जाता है। वो पानी देश के किसानों के लिए लाने का प्रयास करूंगा। जो पानी हिंदुस्तान का है वह अब पाकिस्तान नहीं जा सकता इसलिए सरकार किसानों को पूरा पानी दिलाने के लिए हरसंभव प्रयास करेगी। पीएम मोदी ने कहा मेरे लिए चुनाव मायने नहीं रखते। हिंदुस्तान के हक का पानी है जो पाकिस्तान को दिया जाता है। अब वो बूंद-बूंद पानी रोक करके पंजाब, जम्मू-कश्मीर और हिंदुस्तान के किसानों के लिए पानी लाऊंगा।’

काले धन पर सर्जिकल स्ट्राइक –

पीएम ने कहा काले धन ने इस देश के माध्यम वर्ग को लूटा है और उसका शोषण किया है और गरीबों को उनके हक से वंचित किया है। मुझे ये लूट बंद कर गरीबों को उनका हक दिलाना है। यह काला कारोबार देश को दीमक की तरह खाता चला जा रहा है इसलिए नोट पर बड़े नोटों पर बैन लगाया है और देश की जनता का कष्ट झेल कर भी इसमें मेरा साथ दे रही है। उनका आभार व्यक्त करने के लिए मेरे शब्द छोटे पड़ जाते है। आप भविष्य में आपने मोबाइल फोन को अपना बैंक बना सकते हैं, अपना बटुआ बना सकते हो। जाली नोट ने देश के नौजवानों को तबाह किया है। मैं आपसे आग्रह करने आया हूं कि देश को बनाने में हमारा साथ दीजिये।

इस मौके पर पंजाब के बठिंडा में एम्स के शिलान्यास के मौके पर बोलते हुए पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मोदी लंबे अरसे तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहे हैं और अपने तजुर्बे से वे हमेशा राज्य के बारे में अच्छा सोचते हैं। बादल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काले धन को खत्म करके देश के लिए बहुत बड़ा काम और ऐतिहासिक काम किया है।

देखें वीडियो – किस तरह सरकार सिंधु समझौते को रद्द कर पाकिस्तान को सबसे बड़ा झटका देने की तैयारी में है –

Leave a Reply

Your email address will not be published.