क्यूटनेस में तैमूर को मात देता है शाहिद का बेटा, देखिये वायरल होती हुई क्यूट सी तस्वीरें

बॉलीवुड के स्टार किड्स अपने पैरेट्स से ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं। जी हां,  बॉलीवुड के स्टार किड्स अपने बचपन से ही मीडिया की हेडलाइन बन जाते हैं। अभी तक सोशल मीडिया पर अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीतने वाले तैमूर ही थे, लेकिन अब इन्हें टक्कर देने के लिए शाहिद और मीरा का बेटा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शाहिद और मीरा ने पहली बार अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसके बाद यह तस्वीर आग की तरह वायरल हो रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शाहिद और मीरा एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं, उनकी बॉडिंग का अंदाजा उनके तस्वीरों से ही लगाया जा सकता है। दोनों एक दूसरे के साथ की ढेर सारी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर ही करते हैं, लेकिन इस बार दिवाली के मौके पर उन्होंने अपने साथ अपने क्यूट से बेटे की तस्वीर शेयर की तो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। शाहिद और मीरा का बेटा काफी ज्यादा क्यूट है, जोकि अपनी क्यूटनेस से हर किसी का दिल जीत रहा है।  शाहिद और मीरा ने अपने बेटे को फिलहाल मीडिया से दूर रखते हैं, लेकिन दिवाली के मौके पर उन्होंने अपने फैन्स को यह गिफ्ट दिया।

मीरा ने शेयर की अपने बेटे जैन की तस्वीर

बताते चलें कि मीरा ने अपने बेटे जै़न कपूर की पहली तस्वीर शेयर की, जिसमें जै़न काफी क्यूट नजर आ रहे हैं और गंभीर मुद्रा में कुछ सोच रहे हैं। इसके अलावा फोटो क्लोज अप शॉट में खींची गई है, जिसमें जैन का चहरा नजर आ रहा है। साथ ही आपको यह भी बता दें कि फोटो के साथ जै़न की तरफ से मीरा ने कैप्शन में लिखा है- “हैलो वर्ल्ड”। मीरा ने हैलो वर्ल्ड इसलिए लिखा है, क्योंकि जैन इस दुनिया से पहली बार मिल रहा है, इसलिए उन्होंने सबको हैलो किया है।

इसके अलावा आपको बता दें कि जै़न की ये मोहक फोटो दर्शकों का दिल जीत रही है और फोटो वायरल हो चुकी है। बता दें कि मीरा ने जैन को इसी साल 5 सितंबर को जन्म दिया है और जै़न 2 महीने के हो चुके हैं। यह तस्वीर शाहिद और मीरा के लिए भी बेहद खास है, क्योंकि यह जैन की पहली तस्वीर है, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। जैन की मनमोहक मुस्कुराहट को देखकर हर कोई उनका अभी से ही दिवाना हो गया है। हालांकि, अब शाहिद और मीरा के फैन्स को जैन की अगली तस्वीर का इंतजार है।

याद दिला दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने जुलाई 2015 को शादी से किया था। उनकी पहली बेटी मीशा कपूर अगस्त, 2016 में पैदा हुई। मीसा कुछ समय पहले ही 2 साल की हो गई हैं और अब शाहिद के पास एक बेटा और बेटी है, जिनसे उनकी फैमिली पूरी हो चुकी है। अब शाहिद और मीरा अपनी लवली फैमिली के साथ खूब सारा वक्त बिताते हैं।