मुख्य समाचार

RSS स्वयंसेवक को बुरी तरह किया गया टॉर्चर, हैरान कर देने वाला वीडियो आया सामने!

अभी एक ताज़ा खबर जोरो से चल रही है। केरल के स्वयंसेवक संघ के ट्विटर हैंडल HaindavKerlam का दावा है कि संघ के एक स्वयंसेवक को मार-मार कर CPM के कार्यकर्ता की हत्या को कुबूल करवाया गया है। आपको बता दें पिछले दिनों केरल में सी.पी.एम. के एक कार्यकर्ता की किसी ने हत्या कर दी थी, पुलिस इस मामले की जाँच कर रही थी। पुलिस ने इस शक में एक स्वयंसेवक को बुरी तरह पिटा ताकि वह इस हत्या का जुर्म कुबूल सके।

स्वयंसेवक का नाम सुबीश है:

आपको बता दें इस स्वयंसेवक का नाम सुबीश है। पुलिस ने इसे सी.पी.एम. कार्यकर्ता की हत्या के इलज़ाम में पकड़ा था। जब पुलिस इसे मारने के बाद किसी और जगह पर ले जा रही थी तब एक व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल पर बना लिया।

स्वयंसेवक ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस ने अपनी बर्बरता दिखाते हुए इस स्वयंसेवक को इतनी बुरी तरह से पिटा है कि यह ढंग से चल भी नहीं पा रहा है। एक घर में से पुलिस वाले इसे पकड़कर बाहर ला रहे हैं। इसके पास इतनी हिम्मत नहीं बची है कि वह खुद से दो कदम भी चल सके। ऐसा लग रहा है जैसे पुलिस वालों ने इसके ऊपर थर्ड डिग्री का टॉर्चर किया हुआ हो।

मुँह से निकल रहा है खून:

वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि यह स्वयंसेवक एक जगह थूकने के लिए रुकता है। पुलिस ने इसे इतना मारा है कि शायद इसके मुँह से खून निकल रहा है। स्वयंसेवक को देखने के बाद कोई भी कह सकता है कि पुलिस ने उसे कितनी बेरहमी से पिटा होगा। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
आप भी वीडियो में पुलिस की बर्बरता को देख सकते हैं, भले ही कोई व्यक्ति गुनाहगार हो लेकिन उसे इस तरह से मारने का हक़ संविधान नहीं देता है। इस स्वयंसेवक के ऊपर पुलिस ने अपना सारा गुस्सा निकाल लिया है और इससे जबरदस्ती सी.पी.एम. के कार्यकर्ता के खून का इलज़ाम कुबूलने को कहा।

वीडियो देखें:

Related Articles

Close